साड़ी के साथ बेस्ट है ये हेयर स्टाइल्स
साड़ी के साथ बेस्ट है ये हेयर स्टाइल्स
Share:

त्योहारों का मौसम शुरू होने वाला है, और हमारे देश में त्योहारों के मौसम में लगभग हर महिला साड़ी पहनना ही पसंद करती है, पर साड़ी पहनने के बाद हर महिला की सबसे बड़ी परेशानी यही रहती है कि बालो में कौन सा हेयर स्टाइल बनाये, इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे हेयर स्टाइल बताने जा रहे है जिन्हे बनाना बहुत आसान होता है और ये साड़ी के साथ बहुत खूबसूरत भी लगते है.

1-कई महिलाओ को खुले बाल पसंद नहीं होते है, ऐसे में अगर आप साड़ी पहन रही है तो आपके लिए फिश टेल सबसे अच्छा ऑप्शन है. ये हेयर स्टाइल साड़ी के साथ बहुत खूबसूरत लगेगी. 

2-अगर आपने साड़ी पहनी है तो अपने बालो में फ्रिंज़ेज के साथ हाई बन बनाये, इस हेयर स्टाइल को बनाने के लिए आगे के बाल छोटे रखें और पीछे हाई बन बनाएं. ये हेयर स्टाइल आपको साड़ी के साथ एक अलग लुक देगा.  

3-साड़ी पर खुले बाल भी बहुत खूबसूरत लगते है, अगर आप अपने बालो को खुला रखना चाहती है तो इसके लिए साइड ब्रेड बना सकती है. इससे आपके बाल खुले भी रहेंगे और उनको एक नया स्टाइल भी मिलेगा. आप चाहे तो इसे किसी भी पार्टी या फंक्शन में भी ट्राई कर सकती है. 

4-अगर आप साड़ी के कुछ अलग हेयर स्टाइल ट्राई करना चाहती है तो आपके लिए मैसी हेयर बन बहुत खूबसूरत लगेगा. आप अपनी पसंद के हिसाब से इसे लो या मीडियम भी बना सकते है. 

 

अलग लुक पाने के लिए ट्राई करे ये हेयर स्टाइल्स

स्किन और बालो के लिए फायदेमंद होती है वेसलीन

गेंदे का फूल दिला सकता है सर की खुजली से छुटकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -