ये आदते पंहुचा सकती है नुकसान
ये आदते पंहुचा सकती है नुकसान
Share:

अच्छी बुरी आदते हमारी ज़िन्दगी का हिस्सा बन जाती है. ये आदतें नवग्रहों के सम्मान से संबंधित हैं. यदि आप अपनी जिंदगी में इन आदतों को आत्मसात करते हैं, तो आपका घर भी संवर जाता है.

थूकने की आदत-यह आदत आपके यश, सम्मान और प्रतिष्ठा को कम करती है. थूकने का जहां सही स्थान हैं यानी वॉश बेसिन वहीं थूकें, हर जगह नहीं.

झूठे बर्तन छोड़ने की आदत-यह आदत आपकी सफलता में बाधक होती है. यदि बर्तन को साफ रखते हैं तो चंद्र और शनि हमेशा खुश रहेंगे.

अतिथि को पिलाएं स्वच्छ जल-अतिथि को स्वच्छ जलपान ही कराएं. ऐसा करने पर राहु का दुष्प्रभाव आप की राशि पर नहीं पड़ता है. ऐसे में आपको अचानक आने वाले संकटों से मुक्ति मिले

घरेलू पौधे में नियमित पानी डालें-यदि घर की परेशानियां दूर कर, सुकून चाहते हैं तो पौधों में पानी नियमित रूप से डालें. ऐसा करना बुध, सूर्य और चन्द्रमा का सम्मान करना है. जब यह ग्रह खुश रहते हैं तो आपको परेशानियां नहीं छूतीं.

चप्पल, जूते, मोज़े इधर उधर न फेंकें-इस बात पर जरूर गौर कीजिए यदि ऐसा करते हैं तो आपके शत्रु आपको परेशान करेंगे. यदि आप इन्हें व्यवस्थित रखते हैं तो राहु और शनि प्रसन्न रहेंगे. तब आपके घर और जिंदगी में ऐसी समस्या नहीं आएगी.

गुरुवार को ये चीजे करना पड़ सकता है महंगा

जानिए क्यों करते है गणेशजी की पूजा दूर्वा के जोड़े से

ना करे शिवजी को नाराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -