बेहद ही चीप रेट पर मिल रहे ये बेहतरीन हेडफोन्स
बेहद ही चीप रेट पर मिल रहे ये बेहतरीन हेडफोन्स
Share:

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट कई हेडफोन्स पर खास ऑफर चला रहा है. आज हम आपको इन्ही ऑफर्स के बारे में बताते जा रहे है. अगर आप भी एक नया हेडफोन खरीदने का मन बना रहे है तो यहां दी गयी जानकारियां आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है. यहां हम आपको कुछ ऐसे हेडफोन्स के बारे में बताने जा रहे है इनकी खास बात ये है कि ये अपनी क्वालिटी के लिहाज से तो शानदार है ही साथ ही इनका रेट भी आपकी जेब के हिसाब से ही है. ये सभी हेडफोंस 1000 रूपये की कीमत के अन्दर ही खरीदे जा सकते हैं.

  • Foldable Headphones की कीमत वैसे तो Rs 649 है लेकिन फ्लिपकार्ट के 26% डिस्काउंट के साथ 479 रूपए की कीमत पर मिल रहा है.
  • Sony MDR-ZX110 A Wired Headphone की कीमत 1,390 है लेकिन फ्लिपकार्ट के 56% डिस्काउंट के बाद आप इसे Rs 599 की कीमत में खरीद सकते हैं.
  • Motorola Pulse 2 Headset with Mic की कीमत 1,599 से कम होकर Rs 799 हो गई है.
  • Wired Headset With Mic की कीमत वैसे तो 899 रूपए है लेकिन फ्लिपकार्ट से 22% डिस्काउंट के साथ 699 की कीमत पर ख़रीदा जा सकता है.
  • Skullcandy S5LHZ-J576 Anti Headphone की कीमत 1,999 है लेकिन फ्लिपकार्ट के 55% डिस्काउंट के बाद आप इसे Rs 899 रूपए में अपना बना सकते है.
  •  Philips SHL3070BK/00 Headphone की कीमत पर फ्लिपकार्ट 33% की छूट मिल रही है जो कि अब 1,499 से कम होकर Rs 999 हो गई है.

 

जल्द ही लॉन्च हो सकता है ये शानदार स्मार्टफोन

टैबलेट मार्केट में रहा 'लेनोवो' का बोलबाला

फिर शुरू हुई जियो फोन की सेल

लिस्टिंग में सामने आया सैमसंग का ये धांसू स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -