ये खूबियाँ जो आपको अमीर बना सकती है
ये खूबियाँ जो आपको अमीर बना सकती है
Share:

सभी व्यक्ति की चाहत होती है की वह भी धनवान बने उसके पास भी सभी भौतिक सुख सुविधाएँ हों जिसके लिए वह कड़ी मेहनत और हर संभव प्रयास भी करता है किन्तु उसको उसका उचित परिणाम नहीं मिलता है तथा कुछ व्यक्ति ऐसे होते है जिन्हें थोड़े ही परिश्रम से सब हासिल हो जाता है जिनपर लक्ष्मी की कृपा सदैव बनी रहती है. ऐसे व्यक्ति जन्म से ही अपनी किस्मत साथ लेकर आते है इनके हाथों में कुछ ऐसी रेखाएं होती है जो इनके धनवान बनने की प्रक्रिया को सरल बनाती है.तो आइये जानते है की वह कौन सी रेखा होती है जो व्यक्ति को धनवान बनाती है.

हाथों पर ध्वजा चिन्ह- यदि आपके हाथों में रेखाओं के मिलन से ध्वजा चिन्ह बनता है तो ये आपको कभी न कभी धनवान अवश्य बनाता है.ऐसे व्यक्ति निम्न परिवार में जन्म लेने के बाद भी भविष्य में धनवान अवश्य बनते है.

अंगूठे पर जौ का चिन्ह- जिन व्यक्तियों के अंगूठे में जौ का चिन्ह होता है उनका भाग्य हमेशा उनके साथ होता है इन व्यक्तियों में अपनी मेहनत के बल पर धनवान बनने की योग्यता होती है.और यदि यह निशान अंगूठे पर न होकर हथेली पर होता है तो इनकी संतान इन्हें धनवान बनाती है.

हाथों में गहरी रेखा- जिन व्यक्तियों के हाथों की रेखाएं स्पष्ट, गहरी, गुलाबी रंग की होती है तथा एक रेखा दुसरी रेखा को नही काटती है तो वह व्यक्ति भविष्य में कामयाब होता है और हर काम में उसे सफलता मिलती है.

उँगलियों की बनावट- जिन व्यक्तियों की ऊँगली की बनावट लम्बी और सीधी होती है ये व्यक्ति आर्थिक रूप से संपन्न होते है और अपने व्यवसाय या व्यापार के माध्यम से अधिक धन कमाते है.

 

घर मे लगायें क्रासूला का पौधा, पैसा चुम्बक की तरह खिंचा आयेगा

तिजोरी से इन फालतू चीजों को हटायें और रखें यह काम कि चीज

घर में रख लें यह यन्त्र, इतना बरसेगा धन कि हैरान हो जाओगे

अपनी आर्थिक स्थिती मजबूत करने के लिए आटे में मिला दे ये चीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -