वॉट्सऐप पर ये फीचर्स यूजर्स के लिए नए है
वॉट्सऐप पर ये फीचर्स यूजर्स के लिए नए है
Share:

अपने स्मार्टफोन पर लगभग हर यूजर की नजदीकी वॉट्सऐप पर बनी होती है.  वॉट्सऐप भी अपने यूजर्स को कुछ अलग अनुभव देने के लिए सतत प्रयास करता रहता है. हाल ही में वॉट्सऐप ने अपने आईफोन और ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए कुछ नए फीचर्स लॉन्च किये हैं. इन फीचर में कुछ फीचर सुरक्षा से जुड़े हुए है तो कुछ फीचर ग्रुप एडमिन से जुड़े हुए हैं. नए फीचर से ग्रुप एडमिन के अधिकार तो बढ़ेंगे ही साथ ही यूजर्स के अधिकार बढ़ेंगे. 

अब वॉट्सऐप पर ग्रुप में यूजर्स को नया @ बटन भी मिल रहा है. इस बटन की खास बात ये है कि आप ग्रुप चैट में न हो कर भी जवाब दे सकते हैं. इसके लिए ग्रुप  चैट में आपका नाम मेंशन होना जरुरी है. जब आपका नाम कोई ग्रुप में मेंशन करेगा तो आप इस बटन पर टैप करके जवाब दे पाएंगे. ये बटन आपको चैट के राइट साइड में मिलेगा.


वॉट्सऐप पर ग्रुप से जुड़ा एक और नया फीचर भी यूजर्स को मिल रहा है. वॉट्सऐप ग्रुप और अधिक डिसक्रिप्टिव हो जाएगा. इस फीचर्स से किसी भी नए यूजर को एड होने पर अधिक जानकारी मिलेगी. दअरसल अब वॉट्सऐप  ग्रुप के भीतर एक शॉर्ट ब्लर्ब मिलेगा. नए यूजर्स को ग्रुप का पर्पज, गाइडलाइंस से जुडी जानकारी मिल पाएगी. इन फीचर्स के साथ ही वॉट्सऐप ने कुल 6 फीचर्स यूजर्स के लिए लॉन्च किये है.  

स्मार्टफोन मार्केट में ये फोन पसंद किये जा रहे है

फ़ोन के हैंग होने से परेशान है, करे एक क्लीक

जल्द लॉन्च हो सकता है शाओमी का नया स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -