ये दूरियां सही जाये न.....
ये दूरियां सही जाये न.....
Share:

जब कोई लड़की अपने पार्टनर से दूर रहती है, तो ऐसे में अकेले में उसे अपने पार्टनर की याद आती है और इन दूरियों को मिटाने के लिए वह पार्टनर को मिस करने के दौरान इस तरह की खास बातें करती है. तो आज हम जानेंगे की वे कौन सी बात है जो हर लड़की अपने पार्टनर को मिस करने के दौरान करती है. अपने पार्टनर से दूर रहने का अहसास ही लड़कियों को उदास कर देता है, ऐसे में वे अपना फेवरेट गाना सुनती है और गाने को सुनते हुए अपने पार्टनर को इमेजिन करने लगती है.

पार्टनर से दूर रहने पर उसे मिस करती है तो अक्सर लड़किया फोन पर घंटो बातें करती है और बातें करते हुए दुरी के अहसास को अपने आप से दूर रखना चाहती है. इसलिए वे फोन का सहारा लेती है. लड़किया जब अपने पार्टनर को मिस करती है तो अपने पार्टनर के साथ बिताये वक्त को याद करती है और उनके साथ खींची एक-दूसरे की फोटो को घंटो तक निहारती रहती है.

दूर रहने के टाइम पर अपने पार्टनर की जासूसी में लग जाती है और हर समय उन्हें ट्विटर से लेकर फेसबुक अकांउट तक हर पोस्ट और कंमेट्स करते हुए उनके बारे में हर जानकारी रखती है.

ये भी पढ़े

इस तरह रहे पार्टनर की पसंद और नापसंद के साथ

दिवाली पर इन चीजों का दिखना होता है शुभ

रूठी हुई पत्नी को इस तरह मनाए

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -