आज BCCI की बैठक में होंगे ये फैसले
आज BCCI की बैठक में होंगे ये फैसले
Share:

मुंबई BCCI की एक अहम् बैठक आज मंगलवार को मुंबई में होनी है. प्रशासकों की समिति (सीओए) इस बैठक में कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर बात करने वाली है जिसमें तीन मौजूदा बड़े पदाधिकारियों के कार्यकाल और इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान महिला टी-20 प्रदर्शनी मैच का बड़ा मुद्दा शामिल होगा इसके अलावा समिति द्वारा अगली स्थिति रिपोर्ट पर भी चर्चा की संभावना है जिसे वह उच्चतम न्यायालय को सौंपने की योजना बना रही है. अगर समिति एक और स्थिति रिपोर्ट सौंपती है, तो यह उसकी सातवीं रिपोर्ट होगी.
सूत्रों के मुताबिक सीओए तीन मुख्य पदाधिकारियों के खिलाफ कुछ कड़ी कार्रवाई की सिफारिश कर सकती है, जिसमें कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना, कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी और कार्यवाहक कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी शामिल हैं. ये भी खबर है कि पता चला है कि क्रिकेट संचालन महाप्रबंधक सबा करीम, आईपीएल सीओओ हेमंग अमीन और सीएफओ संतोष रांगनेकर को भी आईपीएल टीम मालिकों की वित्तीय कार्यशाला और अन्य रूपरेखा पर चर्चा के लिए बैठक में हिस्सा लेने को कहा जा सकता है.

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया, ‘संभावना है कि सीओए तीनों को उनके पद से हटाने की सिफारिश कर सकती है, क्योंकि ये सभी - खन्ना उपाध्यक्ष और कार्यवाहक अध्यक्ष के रूप में, अनिरुद्ध कोषाध्यक्ष और अमिताभ संयुक्त सचिव और कार्यवाहक सचिव के रूप में तीन साल का अपना कुल कार्यकाल पूरा कर चुके हैं. सीओए और पदाधिकारियों के बीच पिछले कुछ समय में काम करने के रिश्तों में काफी दरार आ गई है और दोनों के बीच में आपसी विश्वास और सम्मान नहीं है’

ICC की गलती ने पाकिस्तान को पहुँचाया शीर्ष पर

आईसीसी की ताज़ा रैंकिंग में टीम इंडिया का दबदबा

जो रिकॉर्ड था ही नहीं कोहली ने वो भी बना डाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -