इस कुकरी शो में नजर आएंगे ये सेलेब्स
इस कुकरी शो में नजर आएंगे ये सेलेब्स
Share:

कलर्स नया टीवी शो ‘रसोई की जंग मम्मियों के संग’ लेकर आ रहा है, खास बात यह है कि कहने को तो ये शो कुकरी शो होगा, लेकिन इस शो में ट्विस्ट भी होगा. बता दे कि इस शो में टीवी स्टार्स आएंगे, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि ये स्टार्स अकेले नहीं बल्कि अपनी मम्मी के साथ आएंगे.

बता दे कि शो के कॉन्सेप्ट के मुताबिक 2 सेलेब्स टीम एक दूसरे को टक्कर देंगे वो भी अपनी मां की मदद से और हार-जीत का फैसला जज शेफ रणवीर ब्रार करेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस शो के पहले राउंड में मम्मी सीधे मदद नहीं कर पाएंगी लेकिन वो अपने बच्चों के एक्स्ट्रा वक्त दिलाने में मदद कर पाएंगी. वही दूसरे राउंड में वो सीधे अपने बच्चों के मदद कर पाएंगी. लेकिन उन्हें तय वक्त में ही डिश बनानी पड़ेगी.

आपको बता दे कि शो में ये सेलेब्स आएंगे नजर करिश्मा तन्ना, माही विज, रश्मि देसाई, अली असगर, रागिनी खन्ना और भी कई सेलेब्स अपनी मम्मी के साथ नजर आएंगी. खास बात यह है कि शो के पहले एपिसोड का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. बता दे कि शो को रित्विक धनजानी होस्ट करेंगे जो फिलहाल सुपर डांसर को होस्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

शुरू हुई Race-3 की शूटिंग, पहले दिन शामिल थे ये सेलेब्स

KIFF इवेंट की जगह शाहरुख़ ने गलती से शेयर की अपनी पर्सनल फोटोज...

संजय दत्त और आलिया भट्ट आने वाले 'सड़क' में

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -