आपकी साड़ी को स्टाइलिश लुक देते हैं ये ब्लाउज
आपकी साड़ी को स्टाइलिश लुक देते हैं ये ब्लाउज
Share:

भारतीय परंपरा के अनुसार साड़ी महिलाओं का एक बहुत अहम हिस्सा है. ज्यादातर सभी महिलाओं को साड़ी पहनना बहुत पसंद होता है. साडी सभी लड़कियों और महिलाओं पर सूट करती है. साड़ी पहनने से आपको हॉट एंड स्लिम लुक मिलता है. पर किसी भी साड़ी की खूबसूरती उसके ब्लाउज पर निर्भर करती हैं .ब्लाउज आपकी साधारण सी साड़ी को भी स्टाइलिश लुक दे सकता है. इसलिए आज हम आपको कुछ लेटेस्ट फुल स्लीव्स ब्लाउज के डिजाइंस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनसे आप अपने लुक को खास बना सकते हैं, यह ट्रेंडी ब्लाउज आप साड़ी के साथ और लहंगे के साथ भी कैरी कर सकते हैं. 

1- ब्रोकेड ब्लाउज साड़ी और लहंगे दोनों के साथ अच्छे लगते हैं. अगर आप चाहें तो सिल्क के कपड़े की भी स्टाइलिश चोली बनवा सकते हैं. 

2- एंब्रॉयडरी वाली चोली और ब्लाउज आजकल बहुत ज्यादा ट्रेंड में चल रहे हैं, इसे प्लस साइज की गर्ल्स भी कैरी कर सकती हैं. 

3- अगर आपको एथनिक लुक पसंद है तो आप फुल स्लीव्स और कॉलर वाले ब्लाउज को कैरी कर सकते हैं. इनको पहनने से आपको एक स्टाइलिश और आकर्षक लुक मिल सकता है. 

4- आजकल लड़कियां वेलवेट चोली बहुत पसंद कर रही हैं, वेलवेट की चोली से ठंड से बचाव होता है और आपको ग्लैमरस लुक भी मिलता है.

5- आप चाहे तो अपनी साड़ी के साथ फुल स्लीव ब्लाउज कैरी कर सकती हैं. अपने फुल स्लीव्स ब्लाउज में प्रिंसेस कट दें, इससे आपको क्लासी लुक मिलेगा.

 

किसी भी पार्टी या फंक्शन में पहनने के लिए बेस्ट होती है टेम्पल ज्वेलरी

इन आउटफिट्स को पहकर वैलेंटाइन डे के दिन पायें खास लुक

ये ड्रेस पहन कर वैलेंटाइन पार्टी में पाएं खास लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -