इस पक्षी के पंख को घर में रखने से होगी धन वर्षा
इस पक्षी के पंख को घर में रखने से होगी धन वर्षा
Share:

इस दुनिया में हर किसी का सपना होता है कि वह बड़ा आदमी बने और उसके पास भी बांग्ला-गाड़ी, बैंक बैलेंस हो और वह अपने परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी व्यतीत करें. सब जानते है कि पैसे कमाने के लिए अधिक मेहनत करने की जरुरत पड़ती है बहुत ही कम लोग ऐसे होते हैं जिन्हें कम मेहनत में अधिक सुख की प्राप्ति हो सकती लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ उपाय जिनकी मदद से आप बहुत ही कम समय में अधिक धन कमा सकते हैं.

आज के दिन इस राशि के लोगों को होगा धन लाभ

वास्तुशास्त्र में कई सारी ऐसी चीजों के बारे में बताया जिनका असर शुभ होता है तो कुछ चीजों का असर अशुभ होता है. इसके अलावा कुछ चीज़ें ऐसी होती है जिन्हें घर पर रखना बहुत ही शुभ होता है. इन वस्तुओं को घर पर रखने से पैसों की तंगी नहीं होती तथा घर में सकारात्मक उर्जा का संचालन होता है.

आज है अंगारक चतुर्थी, राशि के अनुसार ऐसे करें भगवान गणेश की पूजा

वास्तुशास्त्र के मुताबिक़ अगर घर में किसी कबूतर या कौवे के पंख रखते हैं तो इसे बेहद ही शुभ माना गया है. अगर आप चाहते हैं कि घर में शान्ति बनी रहे तो इसके लिए आप सफेद कपड़े में कबूतर/कौवे के पंख को लपेटकर और उसे लाल रंग के धागे से बांधकर अपनी तिजोरी या फिर पैसे रखने वाली स्थान पर रख दें. अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको जल्द ही आय में वृद्धि होती दिखाई देंगी. ऐसा कहा जाता है कि ऐसा करने से माता लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी.

ये भी पढ़े

19 अगस्त तक इन राशियों को उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान

आज है अंगारक चतुर्थी, राशि के अनुसार ऐसे करें भगवान गणेश की पूजा

आज के दिन इस राशि के लोगों को होगा धन लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -