आपकी त्वचा को अंदर से खूबसरत बनाते है ये ब्यूटी टिप्स
आपकी त्वचा को अंदर से खूबसरत बनाते है ये ब्यूटी टिप्स
Share:

अगर आप अपनी स्किन को खूबसूरत बनाना चाहती है तो इसके लिए आपको अपनी स्किन की खास देखभाल करनी होगी. स्किन को खूबसूरत बनाने के लिए अगर आप ब्यूटी प्रोडक्ट्स के इस्तेमाल करे की जगह नैचुरल तरीको का इस्तेमाल करती हैं तो इससे आपको  नैचुरल ब्यूटी मिल सकती है, आज हम आपको ऐसे ही कुछ ब्यूटी टिप्स बताने जा रहे है.

1-स्किन के लिए मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल बहुत फायदेमंद होता है, इसके लिए थोड़ी सी मुल्तानी मिटटी में हल्दी और शहद को मिलाकर अपने चेहरे पर लगाकर 10 मिनट के लिए छोड़ दे, अब ठन्डे पानी से आने चेहरे को धो ले, ऐसा करने से आप ग्लोइंग स्किन पा सकती हैं. 

2-रोज रात को सोने से पहले अपने चेहरे को क्लीजिंग, टोनिंग और मॉइस्चराइजिंग करना कभी नही भूले. रात में इन सब चीजों को करने से दिनभर की धूल मिट्टी चेहरे से साफ हो जाती है. 

3-अपनी स्किन में चमक लाने के लिए रोज़ाना रात में सोने से पहले अपने चेहरे की मसाज बादाम के तेल से करे, आप बालो पर भी बादाम के तेल का इस्तेमाल कर सकती है. 

4-खूबसूरत दिखने के लिए अपने खानपान का भी विशेष ध्यान रखना पड़ता है, स्किन को अंदर से खूबसूरत बनाने के लिए हर रोज नारियल पानी का सेवन करे. ऐसा करने से आपकी त्वचा हमेशा तरोताजा रहेगी.

 

पलकों को घना बनाने के कुछ नेचुरल तरीके

जानिए कैसे रोके बहते हुए खून को

दांतो के लिए फायदेमंद होता है एलोवेरा का जूस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -