आपको डिफरेंट लुक देंगे ये खूबसूरत प्लाजो
आपको डिफरेंट लुक देंगे ये खूबसूरत प्लाजो
Share:

लड़कियों का फैशन रोज बदलता रहता है. आजकल लड़कियों में ट्रेंडी बॉटम वियर का काफी ट्रेंड देखने को मिल रहा है. गर्मियों के मौसम के लिए प्लाजो पैंट्स बहुत अच्छे होते हैं. यह पहनने में कंफर्टेबल और देखने में खूबसूरत लगते हैं. आज हम आपको ट्रेंडी बॉटम वियर के कुछ ऐसे डिजाइंस बताने जा रहे हैं जिन्हें पहनने के बाद आपको डिफरेंट लुक मिलेगा. 

1- गर्मियों के मौसम में पहनने के लिए कूल कार्गोस और प्रिंटेड प्लाजो ही अच्छे लगते हैं. पहले के समय में कुर्ती या शर्ट में स्ट्रिप का फैशन चलता था. पर आजकल लड़कियों के बॉटम वियर में भी स्ट्रिप पेटर्न देखने को मिल रहा है. आपको मार्केट में बेल बॉटम पैंट स्टाइल में प्लाजो आसानी से मिल जाएंगे. आप इन्हें अपने क्रॉप टॉप या केप स्टाइल टॉप के साथ कैरी कर सकती हैं. इससे आपको इंडो वेस्टर्न मिक्स लुक मिलेगा. 

2- अगर आपको किसी शादी या पार्टी में जाना है तो ग़रारा, शरारा हैवी जरी, सीपी मोती, गोटा पट्टी, स्टोन वर्क, कशीदाकारी वर्क में कैरी करें. आप ग़रारा और शरारा शॉर्ट लेंथ सूट के साथ कैरी कर सकते हैं. इससे आपको ग्रेसफुल लुक मिलेगा. 

3- सिंपल स्ट्रेट प्लाजो पहनने में काफी कंफर्टेबल होते है. कैजुअल लुक पाने के लिए आप इन्हें अपने कैजुअल कुर्ते के साथ भी कैरी कर सकते हैं. हैवी ड्रेस में एंब्रायडरी वाले प्लाजो देखने में बहुत खूबसूरत लगते हैं. आप इन्हे किसी भी पार्टी या फंक्शन के दौरान कैरी कर सकते हैं.

 

दूल्हे के लुक को परफेक्ट और स्टाइलिश बनाती हैं ये पगड़ियां

समर में कूल और स्टाइलिश लुक देती हैं ये कुर्तियां

समर में पहनने के लिए बेस्ट हैं ये स्टाइलिश और कूल ड्रेसेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -