कनाडा में मौजूद है ये खूबसूरत जगहें
कनाडा में मौजूद है ये खूबसूरत जगहें
Share:

ज्यादातर लोगों को छुट्टियां बिताने के लिए विदेश जाना पसंद होता है. अगर आप भी अपनी छुट्टियां बिताने के लिए कहीं बाहर जाना चाहते हैं तो कनाडा आपके लिए बेस्ट जगह है. यहां पर आप एक से बढ़कर एक खूबसूरत जगहों पर घूम सकते हैं. आज हम आपको कनाडा में मौजूद कुछ खूबसूरत जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

कनाडा में मौजूद नायग्रा फॉल्स पूरी दुनिया में मशहूर है. यहां से गिरता हुआ पानी देखकर आप सारी चीजें भूल जाएंगे. अगर आपको पानी और नेचर से प्यार है तो यहां जरूर जाएं. 

कनाडा में मौजूद क्यूबेक सिटी अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है. अगर आप खूबसूरती का मजा लेना चाहते हैं तो  क्यूबेक सिटी जरूर जाएं. 

चर्चचिल कनाडा का सबसे खूबसूरत शहर है. चर्चचिल को निया की ध्रुवीय भालू की राजधानी के रूप में जाना जाता है. अगर आपको भालू देखना पसंद है तो आप यहां जा सकते हैं. 

banff नेशनल पार्क देखकर आप यहां की खूबसूरती में खो जायेंगे. आप यहां पर रंग बिरंगे पहाड़ देख सकते हैं. नेचर का इतना खूबसूरत नजारा आपको कहीं और देखने को नहीं मिलेगा. 

अगर आपको रंग बिरंगे फूल देखने का शौक है तो स्टैनली पार्क जरूर जाएं. यहां पर आप कई प्रकार के रंग बिरंगे फूल देख सकते हैं.

 

छत्तीसगढ़ में मौजूद है मिनी शिमला

उज्बेकिस्तान में मनाएं अपनी गर्मियों की छुट्टियां

बारिश के मौसम में अपने पार्टनर के साथ लीजिए इन जगहों पर घूमने का मजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -