साड़ी के साथ बनाये ये खूबसूरत हेयर स्टाइल
साड़ी के साथ बनाये ये खूबसूरत हेयर स्टाइल
Share:

इंडियन महिलाओ और लड़कियों को साड़ी पहनना बहुत पसंद होता है, साड़ी पहनने से किसी भी महिला को एक हॉट लुक मिलता है. पर कभी कभी महिलाये ये सोच कर परेशान हो जाती है की साड़ी के साथ कौन सा हेयर स्टाइल बनाये. इसलिए आज  हम आपको कुछ ऐसे ही हेयरस्टाइल बताने जा रहे है जो साड़ी में आपके लुक को परफैक्ट बनाएंगे.

1- अगर आप साड़ी में एक परफेक्ट लुक पाना चाहती है तो साड़ी के साथ फ्रिंज़ेज के साथ हाई बन बनाये, इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए आगे की बाल छोटे रखें और पीछे हाई बन बनाएं. ऐसा करने से आपको साड़ी में परफेक्ट और खूबसूरत लुक मिलेगा. 

2- साड़ी के साथ फिश टेल हेयरस्टाइल भी बहुत अच्छी लगती है, अगर आपको खुले बाल पसन्द नहीं है तो अपने बालों  में फिश टेल हेयरस्टाइल बनाये, साड़ी के साथ यह हेयरस्टाइल काफी सूट भी करेगा.

3- आप चाहे तो साडी के साथ मैसी हेयर बन हेयरस्टाइल भी बना सकती है, ये हेयरस्टाइल साड़ी के साथ बहुत  खूबसूरत लगती है, अगर आप  सिंपल साड़ी पहन रही है तो ये हेयर स्टाइल बहुत ही खूबसूरत लगेगा.

4- अगर आपके पास टाइम नहीं है तो आप अपने बालों में साइड ब्रेड बना सकती है, साड़ी के साथ ये हेयरस्टाइल आपको एक अलग लुक दे सकता है.

 

लहंगे के साथ कैरी करे ये डिफरेंट स्टाइल के इयररिंग्स

पैरों को खूबसूरत बनाते है ये अलग-अलग डिज़ाइन्स के बिछिया

बटरफ्लाई पायल से पाए सुंदर और आकर्षक लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -