शादी में पहनने के लिए बेस्ट हैं ये खूबसूरत ग़रारा सूट
शादी में पहनने के लिए बेस्ट हैं ये खूबसूरत ग़रारा सूट
Share:

आजतक आपने कई बार चूड़ीदार, पटियाला या पलाज़ो सूट्स पहने होंगे, पर आज हम आपको ग़रारा सूट्स के कुछ डिज़ाइन्स के बारे में बताने जा रहें हैं, आजकल ग़रारा सूट्स बहुत  ट्रेंड में चल रहे हैं, आप इन सूट्स को पहन कर एक रिफ्रेशिंग लुक पा सकती हैं, ये सूट्स शादी सीज़न के लिए बेस्ट होते हैं.

1- अगर आपको किसी संगीत या मेहँदी के फंक्शन में जाना है तो आप क्रॉप जैकेट के साथ लाइट घरारा सूट कैरी करें, आप चाहे तो प्रिंटेड घरारा पैंट्स के साथ प्लेन कुर्ता और एम्ब्रॉएडर्ड क्रॉप वेलवेट जैकेट भी कैरी कर सकती हैं. इससे आपको ट्रेडिशनल लुक मिलेगा.

2- डिफरेंट लुक पाने के लिए घरारा सूट में केप स्टाइल कैरी करें. आप चाहें तो लाइट कुर्ते के साथ हैवी केप और हैवी कुर्ते के साथ लाइट शीयर केप पहने.

3- आप केवल कुर्ता ही नहीं बल्कि गरारा पैंट्स के साथ हैवी ट्यूनिक भी कैरी कर सकती हैं. इसे पहनने से आपको कुर्ते जैसा ही लुक मिलेगा. इनके साथ आप  प्लेन की जगह एम्ब्रॉएडर्ड घरारा पैंट्स पहन सकती हैं.
.
3- बहुत सी लड़कियां शरारा और घरारा को लेकर कंफ्यूजन में रहती हैं, हम आपको बता दें की गरारा नीचे से 
ज़्यादा घेरदार होता है. ये ज़रूरी नहीं है कि आप घरारा सूट को एक ही कलर में पहनें. आप चाहे तो इसे कॉन्ट्रास्टिंग गरारा पैंट्स के साथ भी कैरी कर सकते है.

 

रेड गोल्ड हैंड चेन से पाए ट्रेंडी लुक

इन ट्रेंडी शर्ट्स से पा सकती हैं कैजुअल लुक

आपके लुक में निखार लाएंगे ये अलग अलग नेकलेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -