शो की शूटिंग के दौरान ये कलाकार हुए घायल
शो की शूटिंग के दौरान ये कलाकार हुए घायल
Share:

कलाकारों के लिए शूटिंग के वक्त हर बात का ध्यान रखना बेहद ही जरुरी होता है क्योकि अक्सर ऐसा होता है कि, शूटिंग टाइम पर सही व्यवस्था या फिर ध्यान नहीं दिए जाने से कई कलाकारों को चोट भी लग जाती है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसे ही टीवी कलाकारों के बारे में जो शूटिंग के समय घायल हो चुके है.

सबसे पहले हम बात करते है टीवी की मशहूर अभिनेत्री जिज्ञासा सिंह की जो मशहूर शो 'थपकी प्यार की' में मुख्य भूमिका में नजर आई थी. शो की शूटिंग के वक्त जिज्ञासा सिंह का एक्सीडेंट हो गया था और उन्हें गहरी चोट आई थी.

वही मशहूर अभिनेता आर्यन पंडित टीवी शो 'नागिन 2' में करनवीर वोहरा के कजिन ब्रदर रॉकी का रोल प्ले कर रहे थे. शो की शूटिंग के दौरान आर्यन पंडित के साथ सेट पर बड़ा हादसा हो गया था. इस समय आर्यन के हाथ में गहरी चोट लगी थी इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया था.

इसके अलावा टीवी के मशहूर अभिनेता कुशाल टंडन 'बेहद' शो की शूटिंग के दौरान लगी आग में उनके हाथ जल गए थे क्योकि उन्होंने मशहूर अभिनेत्री और उनकी को स्टार जेनिफर विंगेट की जान आग से बचाई थी. इस दौरान कुशाल घायल हो गए थे.

वही मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई भी शूटिंग के दौरान घायल हो गई थी रश्मि का शो 'दिल से दिल तक' के सेट पर एक्सीडेंट हो गया था.

ये भी पढ़े

हितेन तेजवानी के बारे में ये बातें शायद ही जानते होंगे आप

छल से हत्या करने वाली लड़की बनी मिनिषा लाम्बा

शो ‘इश्कबाज’ के प्रोड्यूसर की सोलहवीं मंजिल से गिरकर मौत

अपनी नई वेनिटी वेन को लेकर कपिल हुए ट्रोलिंग का शिकार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -