दिमाग की बारह बजा देती है ये चीज़े
दिमाग की बारह बजा देती है ये चीज़े
Share:

दिमाग को खराब करने के लिए दुनिया में कई तरह की चीज़े बनी हैं जिन्हे देखते ही या सुनते ही दिमाग की बारह बज जाती हैं. ऐसे में आज हम भी आपको कुछ ऐसी ही चीज़ों से रूबरू करवाने जा रहे हैं जिनसे दिमाग की ऐसी की तैसी हो जाती हैं.

मोबाइल का नेट स्लो चलने पर और बैटरी कम - कई बार हमारे साथ ऐसा होता है कि हम कुछ अच्छी चीज़ मोबाइल में देखने जा ही रहे होते है कि नेट एकदम धीरे हो जाता हैं. कभी-कभी किसी अर्जेन्ट काम के लिए नेट कि जरूरत होती है और अगर वो धीरे चलता है तो मन करता है मोबाइल उठाकर फेंक दिया जाए. मोबाइल के नेट का धीरे चलने से जितना दिमाग खराब होता है उतना तो कभी नहीं होता. मोबाइल की बैटरी कम होना और चार्जर का ना मिलना भी सबसे कष्टप्रद होता है.

प्रेशर आना लेकिन बाथरूम में कोई हो - कई बार लोगों के घरों में ऐसा होता है कि किसी को बहुत तेज प्रेशर में पोट्टी आती होती है लेकिन बाथरूम में किसी और के होने की वजह से उसे कंट्रोल करना पड़ता है. पोट्टी को कंट्रोल करना बहुत बड़ी बात होती है और इस वक्त गुस्सा ना आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता.

ऑफिस में बॉस के चिल्लाने पर - कभी कभी ऑफिस में गलती ना होने पर बॉस के चिल्लाने से बहुत तेज गुस्सा आता है, और बॉस के लेक्चर तो किसी को पसंद नहीं होते है. कई बार बॉस के मात्र एक शब्द कहने पर ही ऐसा गुस्सा आता है कि सामने रखा मोबाइल उसी के सर पर दे मारो.

रिश्तेदारों के शादी वाले सवाल पर - बेटा शादी कब कर रहे हो..? ये तो दुनिया के हर इंसान के लिए बहुत ही ग़ुस्सेभरा शब्द हैं. जब भी रिश्तेदार ऐसे सवाल करते है तो मन करता है उनको घर के किसी कोने में रस्सी से बांधकर सुताई कर दो.

सुबह जल्दी उठने पर - दुनिया में ना जाने कितने ही ऐसे लोग है जिन्हे उनकी नींद से बहुत प्यार होता है लेकिन अगर उन्हें गलती से भी सुबह जल्दी उठना पड़ता है तो उन्हें बहुत गुस्सा आता है.

ऑक्सीजन देने के अलावा और भी कई काम करते हैं पेड़-पौधे

मिकी माउस के जैसा दिखने की वजह से पॉपुलर हो रहा है ये पप्पी

इस देश में महिलाओं के लिए होते हैं बड़े सख्त कानून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -