बच्चों के अधिकारों के लिए आवाज उठाएंगी ये एक्ट्रेस

बच्चों के अधिकारों के लिए आवाज उठाएंगी ये एक्ट्रेस

साउथ की सुपरस्टर एक्ट्रेस तृषा कृष्णन इन दिनों काफी सुर्खियों में है. बता दे कि, हाल ही में तृषा कृष्णन को यूनिसेफ की सेलिब्रिटी एडवोकेट बनाया गया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, वह किशोरों और युवाओं सहित बच्चों के अधिकारों के लिए महत्वपूर्ण आवाज उठाएंगी.

यही नहीं बल्कि तृषा तमिलनाडु और केरल में अनीमिया, बाल विवाह, बाल श्रम और बाल उत्पीडऩ से जुड़े मुद्दों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करेंगी. इसके अलावा यूनिसेफ के तमिलनाडु और केरल कार्यालय के प्रमुख जॉब जखारिया ने कहा कि, "तृषा किशोरों और युवाओं की आदर्श रही हैं.

युवाओं के स्वास्थ्य व शिक्षा के अलावा वह समाज और परिवार में लड़कीयों की महत्ता को भी प्रमोट करेंगी" ख़ास बात यह वह पहली दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्हें यूनिसेफ ने इस काबिल समझा है. अगर बात करे तृषा कृष्णन के बारे में तो वह साउथ की महान हस्तियों में शामिल है साथ ही साउथ कि टॉप सुपस्टार में भी शामिल है. इसके अलावा बता दे कि वह उनके दौर के लगभग हर बड़े स्टार के साथ काम कर चुकी है.

ये भी पढ़े

रजनीकांत ने मुसलमानो के संग अपने रिश्ते के बारे में बताया

दीपिका की सुरक्षा में सामने आया ये एक्टर कहा- मुझे बॉडीगार्ड रख लो

दीपिका के बेंगलुरु स्थित घर के बाहर तैनात की गई पुलिस

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?