इस दिवाली पारंपरिक तरीके से खुद को दे ये बेहतरीन लुक
इस दिवाली पारंपरिक तरीके से खुद को दे ये बेहतरीन लुक
Share:

दिवाली का त्यौहार नजदीक आ रहा है ऐसे में आप सोच रही है कि इस दिवाली पर ऐसा क्या पहने जो पारंपरिक लगे साथ ही सबसे अलग और ट्रेंडी भी हो, क्योकि दिवाली के त्यौहार को परंपरागत तरीके से मनाया जाता है. ऐसे में आप पारंपरिक लुक में दिखना चाहती है, तो परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योकि हम आपको बताएंगे कि आप इस दिवाली पारंपरिक तरीके से कैसे तैयार हो सकते है, साथ ही आप सबसे अलग और खूबसूरत भी दिख सकते है.

व्यक्तिगत स्टाइल और सिग्नेचर लुक के अनुसार तैयार होना आजकल फैशन में ज्यादा चल रहा है, जिससे पारंपरिक आभूषणों के पहनने से आपको सबसे अलग स्टाइलिश लुक पाने में मदद मिलती है. इस त्यौहार के सीजन में सबसे खूबसूरत और अलग नजर आने के लिए आप गले में लंबे हार के साथ एक छोटा हार पहन सकते है, साथ ही आप आपने हाथों में परंपरागत कड़े पहने या कफ्स और चौड़ा ब्रेसलेट पहन सकते है.

आप आपने हाथों में स्नेक चेन ब्रेसलेट, बैंगल या लेदर ब्रेसलेट पहन सकती हैं. इन सभी आभुषणो के साथ आप सबसे सुन्दर और सबसे खूबसूरत नजर आएंगी. यदि आप वेस्टर्न आउटफिट केरी करना चाहती है तो इसके साथ आप फ्यूज़न जूलरी, डायमंड के मिक्स और मैच वाली जूलरी पहन सकती है.

ये भी पढ़े

दांतो की सुंदरता के लिए इन बातों का रखें ख्याल

आत्मविश्वास की कमी पर ये खास योगासन करे

स्वस्थ रहना है तो इन बातों पर जरूर ध्यान दे

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -