साउथ के इस सुपरस्टार ने नहीं दी एक भी फ्लॉप फिल्म
साउथ के इस सुपरस्टार ने नहीं दी एक भी फ्लॉप फिल्म
Share:

साउथ के कई सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया हैं लेकिन उनकी कई ऐसी फिल्में भी रही हैं जो फ्लॉप हुई हैं. उनमे हम चाहे विजय का नाम ले या फिर चिरंजीवी का. सभी स्टार्स की कोई ना कोई फिल्म ऐसी रही ही हैं जो फ्लॉप हुई हो. आज हम साउथ के ऐसे स्टार की बात करने जा रहे हैं जिसकी एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई हैं. जी हाँ, साउथ का ऐसा स्टार जिसने कई फिल्में की लेकिन एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई. दरअसल में हम बात कर रहे हैं साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले अल्लू अर्जुन की.

अल्लू आज के समय में सभी की पहली पसंद हैं और इनकी सभी फिल्मों को लोग काफी पंसद करते हैं. अल्लू अर्जुन ने अपने करियर में अब तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी.

इनकी जितनी भी फिल्में अब तक आई हैं सभी हिट या सुपरहिट ही रही हैं. अब तक अल्लू ने अपने करियर में 23 फिल्में की हैं लेकिन एक भी फ्लॉप नहीं हुई हैं. अपने करियर की शुरुआत इस सुपरस्टार ने साल 2003 में फिल्म 'गंगोत्री' से की थीं और इस फिल्म में अल्लू सपोर्टिंग किरदार में नजर आए थे.

इसके बाद अल्लू को साल 2004 में आयी फिल्म “आर्या” में देखा गया, जहाँ वो मुख्य किरदार में नजर आए. अल्लू ने अब तक जितनी भी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई हैं सभी फिल्में हिट ही हुई हैं.

अल्लू की हर फिल्म को हिट या सुपरहिट होते ही देखा गया हैं और उनकी सभी फिल्मों ने बहुत ही बेहतरीन कमाई भी की हैं. जल्द ही अल्लू 'Naa Peru Surya' फिल्म में नजर आने वाले हैं और दर्शको का कहना हैं कि ये फिल्म भी हिट या सुपरहिट ही होगी.

सुपर स्टार महेश बाबू की ये फिल्म करेगी रिकॉर्ड तोड़ कमाई

दक्षिण अफ्रीका के इस बॉलर ने पूरे किए 300 टेस्ट विकेट

ऑकलैंड टेस्ट: 58 रन पर सिमटी इंग्लैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -