फेंगशुई के ये 5 उपाय पैसों की तंगी को करते है दूर
फेंगशुई के ये 5 उपाय पैसों की तंगी को करते है दूर
Share:

धन की समस्या हर इंसान के जीवन में होती है इस समस्या से वह निजात पाना चाहता है, अपने जीवन में हर  इंसान चाहता है कि उसके पास या उसके परिवार में कभी भी किसी चीज की कमी न हो। उसकी आर्थिक स्थिती इतनी मतबूत हो की कभी भी किसी चीज कि कोई परेशानी न आयें। लेकिन धन कि कमी हर इंसान के पास होती है। अगर आपके साथ भी कुछ ऐसी ही परेशानी चल रही है तो आज हम आपको इससे जुड़ कुछ वास्तु शास्त्र से सम्बधित उपाय बताने जा रहे है जिसे करने के बाद इन सब परेशानी से आप छुटकारा पा लेगें।

वास्तु के अनुसार कछुवा भी घर में रखना बहुत शुभ माना जाता है। इसकी वजह से पैसो की कमी नही होगी और साथ ही घर का वातावरण भी शांत और खुशनुमा रहेगा।

घर में पैसो की तंगी को दूर करने के साथ घर का वातावरण शांति पूर्ण बनाने के लिए फेंगशुई का पौधा घर में लगाये जो बहुत ही शुभ माना जाता है। इसको घर में रखने से घर की सुख शांति बनी रहती है।

पैसो की तंगी को दूर करने के लिए घर में कुबेर देवता की फोटो या मुर्ति को लगाये और नियमित रूप से इनकी पूजा भी करे। इससे कभी भी पैसो की कमी नही होगी।

लाफिंग बुद्ध को भी घर में लाने से भी पैसो की कमी नही होती है और न ही घर में क्लेश होता है। हाथ को ऊपर ऊठाये लाफिंग बुद्ध बहुत ही फायदेमंद होता है। यह घर में खुशियों के साथ पैसो की तंगी को भी दूर करता है। 

घर में पिरामिड रखना भी बहुत अच्छा होता है। इससे घर के सभी वास्तु दोष का प्रभाव कम हो जाता है। यह घर में सकरात्मक ऊर्जा को पैदा करता है।

 

व्यक्ति के अंगूठे का यह निशान उसके धनवान होने का संकेत होता है

आर्थिक तंगी से छुटकारा चाहिए तो इन बर्तनों को कभी भी खाली न छोड़ें

यह उपाय करने के बाद पैसों से भरी तिजोरी कभी खाली नहीं होगी

ये उपाय आपके पर्स को कभी भी पैसों से खाली नहीं होने देगें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -