तुलसी के ये 11 पत्ते, दिलाएंगे आपको धन-सम्पत्ति
तुलसी के ये 11 पत्ते, दिलाएंगे आपको धन-सम्पत्ति
Share:

हिन्दू धर्म में तुलसी की बहुत मान्यता है क्योंकि तुलसी का पौधा पवित्र और शुद्ध माना जाता है, आप लोगो को शायद ये भी पता होगा कि तुलसी का पौधा एक औषधि भी है, जिन व्यक्ति का दुर्भाग्य साथ नहीं देता है तथा वे हर वक्त परेशान रहते है उन लोगो का हल सिर्फ तुलसी के कुछ पत्ते ही कर सकते है, तो आइये जानते है तुलसी के इन उपायों को.

लाखो कोशिशों के बाद भी अगर आपको सफलता नहीं मिल पा रही है, तो समझिये की दुर्भाग्य आपका साथ नहीं दे रहा है तथा आपको हर तरफ से नाकामयाबी ही मिल रही है, तो आप अपना दुर्भाग्य दूर करने के लिए गुरुवार के दिन तुलसी का पौधा पीले कपड़े में बांधकर अपने ऑफिस या दुकान में रख दें, ऐसा करने से आपके बंद दरवाज़े खुल जायेंगे तथा आपकी किस्मत चमकने लगेगी, आपका नौकरी कारोबारी में प्रमोशन हो जाएगा.

तुलसी के पौधे को घर के आँगन में लगाना चाहिए और सुबह शाम उस पौधे में जल चढ़ाना चाहिए तथा दिया बाती करना चाहिए, और साथ में श्री हरी विष्णु जी की प्रतिमा को घर में रखकर उनकी तस्वीर में 11 तुलसी के पत्ते बाँध दें, ऐसा करने से आपके घर में धन संपत्ति का प्रभाव बना रहेगा. यदि आप प्रातः उठकर तुलसी माता से पत्ते तोड़ने की प्रार्थना करें और उनके 11 पत्ते तोड़कर इन्हें उस आटे के बर्तन में डाल दें कुछ ही दिनों में आपको इसका असर दिखने लगेगा तथा ऐसा करने से आपके घर में कभी भी अन्न की कमी नहीं होगी.

 

दुःख के समय रखें इन बातों का ध्यान, मन हल्का रहेगा

शादी-विवाह में आने वाली हर बाधाएं दूर करेंगे ये उपाय

सपने में आ जाये अगर सांप तो हो जाओ सावधान

ये उपाय व्यक्ति के वैवाहिक जीवन को सुखों से भर देते है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -