इसलिए बेहद खुश है सुपरस्टार धनुष
इसलिए बेहद खुश है सुपरस्टार धनुष
Share:

तमिल अभिनेता धनुष इन दिनों जमकर सुर्खियों में बने हुए है उनका कहना है कि, वह इस बात को लेकर रोमांचित हैं कि संगीतकार इलैयाराजा ने आगामी फिल्म 'मारी 2' के लिए एक गीत गाया है. हाल ही में धनुष ने इलैयाराजा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के साथ धनुष ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया.

उन्होंने लिखा कि, "उस्ताद इसाइगनानी इलैयाराजा ने 'मारी 2' के लिए एक गीत गाया. बेहद शानदार दैवीय अनुभव, हम बहुत ही धन्य और रोमांचित महसूस कर रहे हैं." यह फिल्म बालाजी मोहन के निर्देशन में बन रही है. सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में अभिनेत्री साई पल्लवी भी हैं. यह तमिल एक्शन कॉमेडी फिल्म धनुष के साथ 'मारी' के बाद बालाजी की दूसरी फिल्म है. गौरतलब है कि, धनुष एक अभिनेता होने के साथ-साथ फिल्म निर्माता और बेहतरीन गायक भी है.

बता दे कि, तमिल फिल्मों में उनके अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म ‘थुल्लोवदो इलीमाई’ फिल्म से हुई थी जिसे ज्यादातर आलोचकों और जनता ने सराहा. बल्कि, बॉलीवुड की दुनिया में उन्होंने फिल्म ‘रांझणा’ के जरिये कदम रखे. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री सोनम कपूर नजर आई थी. ‘रांझणा’ में धनुष ने 'कुंदन' नाम के लड़के का रोल अदा किया था इस किरदार में उनकी इतनी बेहतरीन अदाकारी थी कि सभी को भावुक कर दिया था.

ये भी पढ़े

जानिए, विक्रम भट्ट की तारीफ में जरीन ने क्या कहा

'देवदास' में बनी शाहरुख़ की दादी का निधन

बेटी आदिरा से ये उम्मीद रखती है रानी मुखर्जी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -