टेलीविजन और फिल्म के बीच बंटवारा नहीं होना चाहिए- करण

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर का कहना है कि, छोटा परदा और बड़ा परदा के नाम पर बंटवारा नहीं होना चाहिए और आज की तारीख में टेलीविजन सिनेमा से भी अधिक मजबूत मीडियम है. करण जौहर ने कहा है कि "मुझे नहीं लगता कि किसी को टेलीविजन और फिल्म के बीच बंटवारा करना चाहिए आज टेलीविजन फिल्म से भी अधिक बड़ा मीडियम है."

बता दे कि, करण इंडिया गॉट टैलेंट, झलक दिखला जा, इंडिया नेक्सट सुपरस्टार और कॉफी विद करण जैसे कई शो में नजर आ चुके है. बता दे कि, आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' नामक फिल्म मे अभिनेता के पात्र मे करण जौहर ने फिल्मो मे शुरुआत की थी. उन्होंने बाद मे बेहद सफल रोमानी कॉमेडी, 'कुछ कुछ होता है' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की.

इस फिल्म से उन्हें सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिये और सर्वश्रेष्ठ पटकथा के लिये फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया. उनकी दूसरी फिल्मे परिवारिक नाटक, कभी खुशी कभी ग़म और रोमांटिक नाटक, कभी अलविदा ना कहना थी. फिलहाल करण जौहर अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'धड़क' में व्यस्त है. गौरतलब है कि, करण ने इस फिल्म की सराहना की. यह मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है, जिसका निर्माण धर्मा प्रॉडक्शन के बैनर तले हुआ है.

ये भी पढ़े

मां बनने के लिए बेसब्र है कैमरून डियाज

मनोज बाजपेयी के बारे में ये क्या बोल गए सिद्धार्थ मल्होत्रा

आखिरी वक़्त में बड़े भावुक थे ओम जी : खालिद किदवई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -