ऐसा कुछ भी नहीं हैं जो महिलाये हासिल न कर सके

फिल्म 'चश्मेबद्दूर' से ग्लैमर दुनिया में अपने नाम का आगाज करने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. तापसी पन्नू का कहना हैं कि, दृढ़ इच्छाशक्ति और मजबूती के साथ महिलाएं कुछ भी हासिल कर सकती हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "मेरा हमेशा से मानना रहा है कि महिलाएं अगर दृढ़ इच्छाशक्ति रखें और मजबूत बनें तो ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे वे हासिल नहीं कर सकती हैं." खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि, तापसी को वीमेन हॉर्लिक्स की ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है. तापसी महिलाओं को शरीर की मजबूती व स्वस्थ हड्डियों के प्रति जागरूक करेंगी.

बात करे तापसी के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वे बहुत ही जल्द अनुभव सिन्हा की आम लोगों के संघर्ष पर आधारित फिल्म 'मुल्क' में नजर आएंगी. खास बात यह हैं कि, इस फिल्म में दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर भी हैं. तापसी पन्नू 'पिंक' और 'नाम शबाना' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. बता दे कि, तापसी पन्नू एक भारतीय मॉडल-अभिनेत्री हैं. जोकि हिंदी फिल्मों सहित कन्नड़,तमिल ,तेलगु फिल्मों में काम करती हैं. तापसी मॉडलिंग में अपना करियर बनाने से पहले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थीं. ख़ास बात यह हैं कि, अब बॉलीवुड में तापसी की डिमांड बहुत बढ़ चुकी है. कई हीरो भी बतौर अभिनेत्री उन्‍हें अपनी फिल्‍म में लेना चाहते हैं. लेकिन तापसी सिर्फ चैलेंजिंग रोल वाली फिल्‍मों को ही भाव दे रही हैं.

ये भी पढ़े

विराट और अनुष्का के कुछ यादगार पल

पीरियड्स जैसे मुद्दों पर खुलकर चर्चा करें : सोनम

हॉरर स्टोरीलाइन पर बेस्ड विक्रम भट्ट की अगली फिल्म

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -