अध्यक्ष पद की लालच नहीं है, इससे बड़ी जिम्मेदारी है मेरे पास: कैलाश विजयवर्गीय
अध्यक्ष पद की लालच नहीं है, इससे बड़ी जिम्मेदारी है मेरे पास: कैलाश विजयवर्गीय
Share:

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक ही है. ऐसे में भाजपा हो, कांग्रेस हो या अन्य कोई दल, सभी अपनी रणनीति में जुट गए है. रविवार को एक राष्ट्रीय पत्रकार से बातचीत में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से काफी तीखे सवाल किये गए.  पत्रकार ने महासचिव से उनके गुस्से से लेकर प्रदेश के शहर इंदौर में बढ़ रही गुंडागर्दी को लेकर बातचीत की, साथ ही अगले चुनाव की रणनीति में उनका क्या रोल होने वाला है इस बारे में भी कई सवाल हुए. 

पत्रकार ने कैलाश विजयवर्गीय से प्रदेश अध्यक्ष बनने को लेकर किए गए सवाल पर कहा कि, "अभी मेरे पास इससे बड़ी जवाबदारी है, उसको मैं पूरी जिम्मेदारी से निभा रहा हूँ. आगे भी पार्टी जो तय करेगी उसके नक़्शे कदम पर चलने के लिए तत्पर हूँ." विजयवर्गीय की तुलना दिग्विजय सिंह से करने पर बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहा कि, "वो एक काम दो बार कर सकते है, मैं नहीं" यह बात कैलाश विजयवर्गीय ने  दिग्विजय सिंह की दूसरी शादी को लेकर कही.

एक तीखे सवाल पर पत्रकार ने महासचिव से पूछा कि आपके होते हुए प्रदेश के शहर इंदौर में गुंडागर्दी काफी हद तक बड़ी है, इस पर उन्होंने कहा की "पांच साल से जनता मुझे प्रमाणपत्र दे रही है, आप कौन होते है मुझे प्रमाण पत्र देने वाले. लगातार वर्षों में हर चुनाव में मेरे वोट का प्रतिशत बढ़ते आया है." गुंडागर्दी के इस सवाल को कैलाश विजयवर्गीय टालते हुए नजर आए.

देश में सभी चुनाव एक साथ हों: शिवराज सिंह

उप्र में सपा और बसपा हुए एक साथ

पीएम ने माना युवाओं से सीखने को मिलता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -