यूपी में बदलाव दिख रहा है - पीएम मोदी
यूपी में बदलाव दिख रहा है - पीएम मोदी
Share:

लखनऊ : लखनऊ में आयोजित दो दिवसीय इन्वेस्टर्स समिट का उद्घाटन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सम्बोधन में उपस्थितों को यूपी के अतीत से लेकर वर्तमान की सैर कराते हुए यूपी के विकास के लिए 5पी का मंत्र दिया.

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योगी आदित्यनाथ सरकार के दो दिवसीय इन्वेस्टर्स समिट का शुभारम्भ किया.साथ ही निवेश मित्र ऐप भी लांच किया. इस एप से उद्योगों के लिए ऑनलाइन सारी सुविधाएं उपलब्ध होंगी.इस मौके पर पीएम ने अपने सम्बोधन में यूपी के बदलाव का जिक्र कर कहा कि अब यूपी में बदलाव दिख रहा है .पहले यूपी में भय का माहौल था. अनाज , गन्ना, आलू और दूध उत्पादन में अव्वल रहने वाले यूपी की तारीफ कर उन्होंने बनारस की सुबह और अवध की शाम का भी जिक्र किया. यही नहीं उन्होंने यूपी में राम का राज कृष्ण के रास के अलावा  गंगा -यमुना का भी स्मरण किया .

. आपको बता दें कि पीएम मोदी ने यूपी के विकास के लिए पांच पी अर्थात पोटेंशियल , पॉलिसी ,प्लानिंग ,परफॉर्मेंस और प्रोग्रेस का मंत्र भी बताया. साथ ही योगी सरकार द्वारा औद्योगिक निवेश को रोजगार सृजन से जोड़कर नीतिगत निर्णय लेने की भी बात कही.अ लग- अलग सेक्टरों के लिए अलग- अलग नीति बनाई जा रही है. पीएम ने यूपी को पूरे देश का ग्रोथ इंजन बनने की संभावना जताई.

यह भी देखें

महामस्तकाभिषेक में मोदी

बीजेपी के नए मुख्यालय का आज शुभारम्भ करेंगे पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -