फिर बेफिक्रे अंदाज़ में नजर आई आलिया
फिर बेफिक्रे अंदाज़ में नजर आई आलिया
Share:

बेहद ही कम उम्र में ग्लैमर दुनिया में अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों जमकर चर्चा लगातार चर्चा में है. गौरतलब है कि, हाल ही में आलिया अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में पंहुची थी. जंहा से आलिया की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

वही इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त चल रही है. जिसके चलते आलिया मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचीं. इस दौरान आलिया ने ब्लैक पैंट, व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक जैकेट पहन रखी थी. इस सिंपल से लुक में भी आलिया बेहद ही स्टाइल और खूबसूरत लग रही थी. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया के साथ अभिनेता रणबीर कपूर नजर आएंगे. ख़ास बात यह है कि, ये पहली बार होगा जब आलिया और रणबीर एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे. ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है जिसके चलते बीते दिनों करण जौहर ने सोशल मीडिया के जरिए आलिया भट्ट, रनबीर कपूर और आयान मुखर्जी तीनों की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी.

इस फिल्म के बाद आलिया फिल्म गली बॉय में नजर आएंगी. इस फिल्म में आलिया के साथ अभिनता रणवीर सिंह होंगे. दिलचस्प बात तो यह है कि, इस फिल्म में भी ऐसा होगा कि, जब आलिया और रणवीर सिंह नजर आएंगे. हाल ही में इस फिल्म के सेट कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी जिसमे रणवीर आलिया को मानते हुए नजर आ रहे थे.

ये भी पढ़े

बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्री ने करवाया हॉट फोटोशूट

भाग्यश्री की बेटी अवन्तिका हैं नयी फैशन आइकॉन

किंग खान को मिला क्रिस्टल अवार्ड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -