फिर Ex-वाइफ के साथ नजर आये आमिर

फिर Ex-वाइफ के साथ नजर आये आमिर

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी ज़िंदगी में भी परफ़ेक्ट है. बता दे कि, हाल ही में आमिर अपनी दोनों पत्नियों किरण राव और एक्स वाइफ रीना दत्ता के साथ खाना खाते हुए नजर आये है. खबरों के मुताबिक ये तीनों मालाबार हिल्स में हुए पानी फाउंडेशन की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे थे. इस ख़ास मौके पर आमिर के अलावा मुकेश अंबानी और रतन टाटा जैसी हस्तियां भी शामिल हुईं.

दिलचस्प बात तो यह है कि, इस दौरान रीना और किरण की खास केमिस्ट्री देखने को मिली. हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी किरण और रीना एक साथ खुशमिजाज में नजर आ चुकी है. यही नहीं बल्कि, आमिर के दोनों बच्चे इरा और जुनैद के साथ भी किरण की केमिस्ट्री काफी अच्छी है. बता दे कि, इससे पहले रीना के बर्थडे पर पूरी खान फैमिली साथ दिखी थी.

जानकारी के लिए बात दे कि, आमिर खान ने रीना दत्ता से तलाक के बाद किरण राव से शादी कर ली थी और अब उनका एक बेटा भी है जिसका नाम है आजाद है. किरण और आमिर की शादी को 13 साल हो गए हैं. वही बात करे आमिर के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान' में नजर आने वाले है. इस फिल्म में आमिर के साथ दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले है. फिल्म में आमिर काफी डिफरेंट रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

सेम ड्रेस में नजर आये रणवीर और दीपिका

अपने ज़माने की खूबसूरत अदाकारा अब दिखती हैं ऐसी, पहचानना है मुशकिल

सोनम ने किया शादी को लेकर आमंत्रित

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories