फिर बॉक्स पर धमाल करने को तैयार सलमान और अब्बास
फिर बॉक्स पर धमाल करने को तैयार सलमान और अब्बास
Share:

बॉलीवुड सुपस्टार सलमान खान की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर ज़िंदा 'है ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. वही सलमान ने भी फिल्म की शानदार कामयाबी के लिए फ़ैंस का शुक्रिया अदा किया है. बता दे कि, फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फ़र और सलमान खान इससे पहले भी फिल्म 'सुल्तान' में साथ काम कर चुके है.

अब हाल ही में खबर आ रही है एक बार फिर ये दिग्गज कलाकार साथ में काम करने जा रहे है. खबरों की माने तो फ़िल्म का टाइटल है भारत, जिसे सलमान के जीजा जी अतुल अग्निहोत्री को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, भारत' 2014 में आयी साउथ कोरियन फ़िल्म 'ओडे टू माई फ़ादर' का आधिकारिक रीमेक है. वही अली के मुताबिक़, ये फ़िल्म भारत और पाकिस्तान के विभाजन की पृष्ठभूमि पर बनायी जा रही है. उनका कहना है कि, 'भारत' के स्क्रीनप्ले में बदलाव करते हुए इसे हिंदुस्तानी नज़रिए से दिखाया जाएगा. अली का कहना है कि, भारत' की कहानी 1947 से शुरू होकर 2000 में ख़त्म होगी.

बता दे कि, डायरेक्टर अली अब्बास ज़फ़र की सलमान के साथ ये तीसरी फिल्म होगी, इससे पहले वह 'सुल्तान' और 'टाइगर ज़िंदा है' के जरिये बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर चुके है. फिलहाल सलमान अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में सलमान के अलावा अभिनेता अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडीज, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेज़ी शाह भी शामिल हैं. बता दे कि, रेस 3 निर्देशक रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित है और एसकेएफ फिल्म्स और टिप्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2018 की ईद में रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

आखिर क्यों? मलाइका को फराह ने कहा कमीनी

सलमान खान के भाई भी चाहते है ये कंटेस्टेंट बने विनर

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर बंदिशें जरूरी है- रस्किन बॉन्ड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -