फिर जॉन सीना ने शाहरुख़ खान को बोल दी ये बड़ी बात

WWE रेसलिंग के सुपरस्टार जॉन सीना इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. बता दे कि, उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान की एक तस्वीर शेयर की. इसके साथ ही सीना ने इस खूबसूरत तस्वीर के साथ एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि "आपको जब भी मौका मिले खुद पर हंस लीजिए, खुद को ज्यादा गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है. जब आप ये कला सीख जाएंगे तो दुनिया की कोई भी ताकत आपको हरा नहीं सकती है."

 

A post shared by John Cena (@johncena) on

हालांकि ये पहली बार नहीं जब सीना शाहरुख़ खान से खुश हुए हो. इससे पहले भी सीना शाहरुख़ खान के टेड टॉक का एक वीडियो शेयर कर चुके और वीडियो के साथ उन्होंने लिखा था कि, "छोटे से आर्टिकल में बेहतरीन बात कही गई, मुझे यह देखकर अच्छा लगा." वही शाहरुख़ खान ने जवाब में कहा था कि, "समय निकालकर मेरा वीडियो देखने के लिए शुक्रिया, आशा करता हूं कि मैं भी आपको कभी देख पाऊं आपको प्यार और अच्छी सेहत मिले."

इसके बाद सीना ने भी शाहरुख को जवाब में कहा था कि, "सर जीवन के प्रति आपकी सोच कमाल की है, मैं उम्मीद करता हूं कि इसे फॉलो कर सकूं." ख़ास बात यह है कि सीना इससे पहले कपिल देव और अमिताभ बच्चन की तस्वीरें शेयर कर चुके है. खबरों के अनुसास बताया जा रहा है कि, जॉन सीना भी इन दिनों किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. वही शाहरुख़ खान भी अपनी आगामी फिल्म 'जीरो' को लेकर व्यस्त है.

ये भी पढ़े

फिल्मों से ज्यादा पॉपुलर रहा अश्मित का MMS

करण के शो पर पहुंची कंगना

अमरीश पूरी के फेमस डायलॉग्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -