टेनिस टूर्नामेंट में  थीम ने जोकोविक को हराया
टेनिस टूर्नामेंट में थीम ने जोकोविक को हराया
Share:

मोनाको : खेलों के बारे में कहा जाता है कि यदि दिल में जीत का जज्बा हो तो बड़े खिलाड़ी को भी पराजित किया जा सकता है.यह बात मोंटे कार्लो मास्टर्स टूर्नामेंट में साबित हो गई जब सर्बिया के स्टार खिलाड़ी नोवाक जोकोविक को डोमिनिक थीम ने हरा दिया.

इस बारे में मिली एक रिपोर्ट के अनुसार टेनिस पुरुष एकल वर्ग के तीसरे दौर में खेले गए इस मैच में आस्ट्रिया के वर्ल्ड नम्बर-7 थीम ने जोकोविक को 6-7 (2), 6-2, 6-3 से शिकस्त दी. थीम द्वारा वर्ल्ड नम्बर-13 जोकोविक को हराकर क्वॉर्टर फाइनल में प्रवेश करना बड़ा उलटफेर माना जा रहा है.

जबकि दूसरी ओर हार का सामना करने वाले जोकोविक ने मैच के बाद कहा कि वे इस टूर्नामेंट के अपने अब तक के तीनों मैच बिना किसी दर्द के खेलकर बहुत खुश हैं.बता दें कि जोकोविक इन दिनों फिटनेस की समस्या से जूझ रहे हैं. यहां जोकोविक की इस बात के लिए तारीफ करनी होगी कि तकलीफ के बावजूद भी उन्होंने अपने मैच जीवटता से खेले .कहा जा रहा है कि जोकोविक अगले सप्ताह हंगरी ओपन या बार्सिलोना ओपन टेनिस टूर्नमेंट में भी शामिल हो सकते हैं. बता दें कि इस मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के प्रायोजक मोंटे कार्लो हैं.

यह भी देखें

दिल्ली सरकार मानिका बत्रा को देगी 14 लाख का ईनाम

छवि के विरुद्ध सानिया का विज्ञापन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -