युवक ने ट्रैफिक पुलिस को मारा थप्पड़
युवक ने ट्रैफिक पुलिस को मारा थप्पड़
Share:

भारत में बढ़ते वाहनों से सड़को पर ट्रैफिक बढ़ता ही जा रहा है, ट्रैफिक पुलिस भी इससे निपटने में नाकामयाब हो रही है क्योकि लोगो द्वारा ट्रैफिक के नियमो की अवहेलना की जा रही है. मंगलवार को एक युवक को अपनी मोटर सायकिल को सड़क से साइड में करने का कहने पर युवक ने ट्रैफिक पुलिस को थप्पड़ जड़ दिया.

उल्लेखनीय है कि मुंबई के वाशी सेक्टर में मंगलवार को दानिश इब्राहिम शेख अपनी मोटरसायकिल को रास्ते में खड़ा करके अपनी महिला मित्र से बात कर रहा था, जब उसे ट्रैफिक पुलिस ने मोटरसायकिल हटाने को कहा तो उसने ट्रैफिक पुलिस को थप्पड़ मार दिया. कोपरखैराणे पुलिस ने 21 साल के दानिश इब्राहिम शेख को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने बताया कि  'शेख ने अपनी बाइक होटल ब्लू डायमंड के सामने रोड पर पार्क कर दी थी. वह एक महिला मित्र से बात कर रहा था और इस वजह से सड़क पर जाम की स्थिति पैदा हो रही थी. 35 वर्षीय कांस्टेबल तानाजी पाटिल उसे बाइक हटाने के लिए कहने गए तो उसने पहले बहस की और फिर उन्हें थप्पड़ मार दिया.'

बता दे कि दानिश के पिता कोपरखैराणे के सेक्टर-V के गणेश वड़ा पाव सेंटर के मालिक हैं, इस मामले में दानिश के खिलाफ  धारा 353, 332 और 504 के तहत केस दर्ज किया गया है.

पुलिस लाठीचार्ज में कांग्रेस कार्यकर्ता हुए घायल

पिता ने रची अपने बेटे के किडनैप की कहानी

आज फिर एनजीटी जाएगी दिल्ली सरकार

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -