अपने बेटे के दोस्त के बच्चे की माँ बनी ये महिला

May 17 2015 02:48 PM
अपने बेटे के दोस्त के बच्चे की माँ बनी ये महिला

आज तक तो हमने कहावतो में ही सुना था की प्यार अंधा होता है. लेकिन हम आपको जो खबर देने वाले है उससे आपको यकीं हो जायेगा की ऐसा सच मे होता है अमेरिका के जॉर्जिया में रहने वाली एक महिला ने हाल ही टीवी इंटरव्यू में अपने बारे में जो बताया, उसे सुन कर लोग हक्के-बक्के रह गए. अमेरिका के जॉर्जिया में रहने वाली लीसा क्लार्क ने बताया कि जब वह जब 36 साल की थीं, तो उनकी जिंदगी बड़ी ही मायूस सी चल रही थी.

उनका अपना बेटा था और वो उन दिनों अपने पति से तलाक के दौर से गुजर रही थीं. लीसा ने कहा कि उन दिनों जब वो अपने 15 साल के बेटे के दोस्त से मिली थीं, तब उस लड़के ने अपनी उम्र 17 साल बताई थी. लीसा की उस लड़के से बातें शुरू हुईं और धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. बाद में लीसा को पता चला कि उस लड़के की उम्र सिर्फ 14 साल ही है. लीसा ने माना कि जिन दिनों दोनों का प्यार हुआ, उस वक्त दोनों ही भावनात्मक रूप से बहुत कमजोर पलों से गुजर रहे ‌थे.

दोनों में संबंध बने और बाद में लीसा प्रेगनेंट भी हुईं. जॉर्जिया के कानून के मुताबिक लीसा उस लड़के के 15 साल के होते ही उससे शादी कर सकती थी. लड़का जैसे ही 15 बरस का हुआ, दोनों ने परिवार की रजामंदी से शादी कर ली थी. लीसा ने इंटरव्यू में बताया कि पुलिस ने 14 साल के लड़के से संबंध बनाने के लिए उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया था, क्योंकि ऐसा करना वहां गैर-कानूनी माना जाता है. उन्हें कैद हुई और कैद से छूटने के बाद लीसा का इस लड़‌के से ही दूसरा बच्चा भी हुआ.

?