महिला डॉक्टर को बंधक बना किया दुष्कर्म
महिला डॉक्टर को बंधक बना किया दुष्कर्म
Share:

गुरुग्राम- औद्योगिक नगर गुरुग्राम से दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है, जिसमे एक डॉक्टर ने एक महिला डॉक्टर को अपने घर बुलाकर उसे बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पुलिस के मुताबिक दोनों सेक्टर 51 में स्थित एक नामी हॉस्पिटल में काम करते है और उनका खांडसा रोड पर पार्टनरशिप में एक नर्सिंग होम भी है.

उल्लेखनीय है कि गुरुग्राम महिला पुलिस थाने में साइबर सिटी के सेक्टर 56 में रहने वाली 28 वर्षीय पीड़िता ने अपने साथी डॉक्टर तरणजीत पर बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी डॉक्टर ने उससे शादी करने का वादा किया था और अब वह शादी करने से इनकार कर रहा है. डॉक्टर ने उसे 7 नवंबर को अपने फ्लैट पर बुलाया और छ: लाख रुपये की मांग की थी, इस दौरान डॉक्टर ने उसकी मर्जी के खिलाफ उससे शारीरिक संबंध बनाए. पीड़िता ने बताया कि वह एक-दूसरे को करीब 9 माह से जानते हैं और दोनों ने खांडसा रोड पर पार्टनरशिप में एक नर्सिंग होम खोल रखा है.

पुलिस पीड़िता कि शिकायत पर आरोपी डॉक्टर तरणजीत के खिलाफ अवैध रूप से पैसा वसूलने, बंधक बनाकर रेप करने, मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज किया है. अभी आरोपी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है. 

लहसुन धोखाधड़ी करने वाले आरोपी धराए

5 साल की बच्ची के साथ बर्बरता, निजी अंग में डाला डंडा

कैथल गैंगरेप के 3 आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -