दीवाली पर इस अंदाज में करे घर को रौशनी से सराबोर
दीवाली पर इस अंदाज में करे घर को रौशनी से सराबोर
Share:

इस बार की दीवाली को रौशनी के एक नए अनुभव के साथ मनाये. जिससे आपका घर जग-मग तो होगा ही साथ ही दीवाली को आपके लिए एक बहुत खास बना देगी. दीवाली पर रौशनी के लिए हर तरीके अपनाये जाते है. जिनमे पारम्परिक दियो से लेकर कैंडल लाइट या फिर बाजार में मिलने वाली लाइटों से भी आप अपने घर को सजा सकते है. किन्तु इस दीवाली इन तरीको के साथ अपनाये कुछ नये तरीके जो आपके घर को एक कलात्मक डिज़ाइन देगा. साथ ही आपका घर होगा बेहद खूबसूरत. घर को सजाने के लिए हम आपको बता रहे है कुछ खास तरीके जिससे आपका घर रोधनी से सराबोर हो जायेगा. तथा साथ ही आपका पूरा घर रौशनी में डूब जायेगा.

डिजाइनर लैम्प्स-  इन लैंप्स में सजावटी पैटर्न में बने छिद्रों में से चारों ओर छनकर बिखरती रोशनी पूरे माहौल को चकाचौंध से सराबोर कर देती है। साथ ही इस तरह के कुछ खास लैंप्स की रोशनी से दीवारों पर गणेश, लक्ष्मी, फूलों या अन्य तरह की खूबसूरत आकृतियां बनती हैं, जो घर को उत्सवी आभा देती हैं. इसके अलावा आजकल बाजारों में एलईडी कैंडल्स भी आ गई हैं. बिना किसी झंझट के त्योहारों में घर को रोशन करने के लिए ये बेहतरीन हैं. आप पिलर कैंडल्स, अनूठे आकारों की सजावटी कैंडल्स, प्रिंटिड मोटिफ्स वाली कैंडल्स से भी घर को रोशनी से भर सकते हैं.

टी लाइट्स- आप अपने घर को टी लाइट्स से भी सजा सकते है. ये भी आपके घर को एक नया लुक देगा आकर्षक टी लाइट होल्डर्स में रखकर आप घर के हर अंधेरे कोने को खूबसूरती से रोशन कर सकते हैं. इसके अलावा पिलर कैंडल्स, अनूठे आकारों की सजावटी कैंडल्स, प्रिंटिड मोटिफ्स वाली कैंडल्स से भी घर को आसानी से सजाया जा सकता है.

फ्लोटिंग कैंडल- इस रोशनी के पर्व पर फ्लोटिंग कैंडल्स भी घर को खूबसूरत और यूनिक बनाती हैं। आप इन फ्लोटिंग कैंडल्स को मिट्टी या मेटल के किसी बड़े बाउल में पानी भर कर रख सकतें हैं। पानी में तैरते खूबसूरत कैंडल्स आपके मेहमानों का मन मोह लेंगे। इसके अलावा भी बाजार में तरह तरह की लाईट्स और झालरों की भरमार है जो आपके रोशनी के पर्व को खुशियों से भर देंगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -