दर्शक भी बन सकते है बिग बॉस 10 का हिस्सा
दर्शक भी बन सकते है बिग बॉस 10 का हिस्सा
Share:

‘बिग बॉस' हमेशा से ही कुछ न कुछ अलग करता हुआ आया है अब इस शो का अगला संस्करण प्रतिभागी के तौर पर आम जनता के लिए भी अपने दरवाजे खोल देगा, जो की बिग बॉस के आने वाले दसवें संस्करण में सेलिब्रिटियों के साथ शिरकत कर सकते हैं. कार्यक्रम के नौ संस्करणों में अभी तक सभी प्रकार के सेलिब्रिटियों ने हिस्सा लिया था, जिसमें लोकप्रिय सेलिब्रिटियो से लेकर कम प्रचलित राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय सेलिब्रिटीज़ के नाम शामिल हैं.

लेकिन अब आम आदमी को भी ‘बिग बॉस' का प्रतिभागी बनने का मौका मिलेगा जो इसके घर में 100 से भी ज्यादा दिन तक अन्य लोकप्रिय सेलिब्रिटियों के साथ में ठहर सकेंगे और कार्यक्रम को जीतने के सभी मौके उसके पास भी पास होंगे. कर्लस के सीईओ राज नायक ने अपने बयान में कहा कि एक कार्यक्रम के तौर पर ‘बिग बॉस' मानव मनोविज्ञान पर अध्ययन की तरह ही होगा.

उन्होंने आगे कहा कि,' दी गई स्थिति में घर में रहने वाले लोगों के कृत्यों के जरिए कोई भी व्यक्ति मानव व्यवहार के बारे में काफी कुछ सीख सकता है. हम इसमें हमेशा से ही दिलचस्प नए प्रतिभागी लेते हैं. हम अपने बढते दर्शकों की दिलचस्प प्रविष्टियां प्राप्त करने का इंतजार कर रहे हैं.' इच्छुक प्रतिभागी अपना वीडियो अपलोड कर सकते हैं.

तीन मिनट के वीडियो में प्रतिभागियों की खासियत दिखयी देनी चाहिए है जिससे वे कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए योग्य हो सकें. प्रविष्टियां देने की प्रक्रिया आज से ही शुरु हो रही हैं और यह 31 मई तक स्वीकार की जाएंगी. आपको बता दे कि बिग बॉस 9 की ट्रॉफी को प्रिंस नरूला ने जीता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -