डूबे हुए धन को वापस पाने का अमोघ मंत्र
डूबे हुए धन को वापस पाने का अमोघ मंत्र
Share:

कभी-कभी इंसान खुद के किये हुए कार्यों में ही फंस जाता है। बाद में उसे फिर पछतावा होता है। ऐसा ही एक कार्य है धन से संबधित। आमतौर पर इंसान ब्याज पाने की लालच में या फिर अन्य किसी भी कारण से किसी दूसरे को पैसा तो दे देता है, लेकिन बाद में उसे वही पैसा मिलना मुश्किल हो जाता है। आज हम आपसे इसी परेशानी के समाधान पर चर्चा करने वाले हैं, यहां पर हम काफी समय से फंसे हुए पैसे या फिर डूबा हुआ धन वापस पाने के उपायो के बारे में बात करेंगे। तो चलिए जानते है आखिर कौन से वह उपाय हैं?

शास्त्रों के मुताबिक जो कोई भक्तन सच्चे मन से श्रीकृष्ण की पूजा-अर्चना करेगा और इस मंत्र “कृं कृष्णाय नम:” का जाप करेगा, उसे फल की प्राप्ति होगी । व्यापार में डूबे, कर्ज में डूबे या नौकरी में फंसे रुपए उसको किसी ना किसी मार्ग से अवश्य प्राप्त होंगे। आपको रुका हुआ धन आपके पास किसी ना किसी माध्यम से वापस लौट आएगा।

इस मंत्र का जाप करने के लिए आपको सुबह जल्दी उठना होगा । नित्य  कर्म से निपटकर, स्नान करके साफ वस्त्र पहनें और पूर्व दिशा की ओर मुंह करके बैठे। अब इस मंत्र  “कृं कृष्णाय नम:” का जाप प्रारंभ करें । इस मंत्र का जाप कम से कम एक माला यानी 108 बार करना चाहिए । आप के पास समय हो तो आप 2 या 3 माला जाप कर सकते हैं । नियमित रूप से मंत्र का जाप करने से कुछ ही दिनों में आपका डूबा हुआ या खोया हुआ धन, वापस मिल जाएगा।

 

जीवन में ऐसे होती है अचानक धन की हानि

कुंडली में इस दोष को करें दूर और पैसों की कमी से पायें छुटकारा

दिन के अनुसार करोगे अगर यह कार्य तो रहोगे हमेशा फायदे में

अनजाने में किया गया ये काम आपको समस्याओं के जाल में फंसा देता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -