राहुल के अनशन की सच्चाई, तस्वीर वायरल
राहुल के अनशन की सच्चाई, तस्वीर वायरल
Share:

देशभर में दलितों पर हो रहे अत्याचार की घटनाओं और मोदी सरकार की 'नाकामी' के खिलाफ सोमवार को विपक्ष की सबसे बड़ी पार्टी कांग्रेस का देशव्यापी अनशन जारी रही है. इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजघाट पहुंचे. उन्होंने बापू की समाधि पर श्रद्धांजलि दी और सांकेतिक उपवास रखा. मगर राहुल का साथ देने से पहले ही अजय माकन और अन्य कांग्रेसी पेट पूजा कर रहे थे और उनका ये कारनामा कैमरे मे भी कैद हो गया.

जिसके बाद तो बीजेपी की पौबारह हो गई. तस्वीरें वायरल हो गई है और सोशल मीडिया ने इसे हाथो हाथ लिया है. गौरतलब है कि इसके पहले राजघाट पर अनशन के लिए बने मंच पर कांग्रेस नेता अजय माकन, सज्जन कुमार और जगदीश टाइटलर से भिड़ गए थे. जिसके बाद दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष अजय माकन ने जगदीश टाइटलर और सज्जन कुमार को मंच से हटा दिया था. इसे लेकर बीजेपी ने कांग्रेस की मंशा को लेकर सवाल उठाए हैं.


अजय माकन ने दोनों से राहुल गांधी के उपवास को विवाद में न डालने की हिदायद दी. हालांकि, टाइटलर का कहना है कि वो राजघाट से कहीं नहीं जा रहे. वो कांग्रेस के अनशन में शामिल होंगे. बता दें कि जगदीश टाइटलर और सज्जन सिंह 1984 में हुए सिख दंगों के आरोपी हैं.

 

राहुल का अनशन बीजेपी को नागवार गुजरा

राहुल पीएम की चिंता छोड़ खुद की सीटों पर ध्यान दे- बीजेपी

कांग्रेस करेगी अनशन, बीजेपी रखेगी उपवास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -