नकारात्मक ऊर्जा का काल होती है यह चीज
नकारात्मक ऊर्जा का काल होती है यह चीज
Share:

घर अगर खुशियों से भरा है तो इसका मतलब यह है कि आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा विद्यमान है लेकिन वहीं अगर आपका घर परेशानीयों से घिरा रहता है तो इसका मतलब यही है कि आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा का वास है जिसकी वजह से एक परेशानी खत्म नहीं होती और दूसरी परेशानी दस्तक देने के लिए तैयार रहती है। अगर आपके घर भी कुछ इस तरह कि परेशानी पैदा होते ही रहती है तो यहां पर आज हम आपको एक ऐसा आसान सा  फेंगशुई के माध्यम से तरीका बताने जा रहे हैं जिसकी वजह से आपके घर में सिर्फ सकारात्मक ऊर्जा का ही वास होगा।

यदि आपको लगता है कि आपके घर में पॉजिटिव एनर्जी कम है तो आप फेंगशुई की मदद ले सकते हैं। हालांकि फेंगशुई के ऐसे कई गैजेट्स हैं जैसे विंड चाइम, क्रिस्टल बॉल आदि जिससे घर में सुख-शांति व सकारात्मक ऊर्जा आ सकती है। इसके लिए आप घर में फु डॉग का पेयर रख सकते है।

फु डॉग शेर की आकृति में आता है और देखने में काफी आकर्षक लगता है। आप अपने घर में इसे रखकर पॉजिटिव एनर्जी को बढ़ा सकते हैं। इसे चीनी परंपरा का निर्वाहक माना जाता है। माना जाता है कि ये प्रतिमाएं नकारात्मक ऊर्जा से आपके घर को दूर रखती हैं। इसे हमेशा जोड़े में ही लगाया जाना चाहिए। इसे फु डॉग के अलावा गार्जियन लॉयन भी कहा जाता है और कमरे के बाहर की ओर लगाया जाता है। 

 

वू लू आपकी लड़की के स्वास्थ ही नहीं उसकी सुरक्षा के लिए भी उपयुक्त है

मात्र 3 घंटे इस दिशा में जलाएं लाल रंग का बल्ब सकारात्मक ऊर्जा का होगा विस्तार

घर में बनाये रखना है अगर सकारात्मक ऊर्जा तो ले आये ये फूल

घर में रखा पियोनिक लाता है सुख-समृध्दि

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -