अवार्ड के लिए उत्साहित है 'द पोस्ट' की टीम
अवार्ड के लिए उत्साहित है 'द पोस्ट' की टीम
Share:

हॉलीवुड फिल्म 'द पोस्ट' की कलाकार मेरिल स्ट्रीप और टॉम हैंक्स और फिल्मकार स्टीवन स्पीलबर्ग बेहद खुश हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, सोमवार को हॉलीवुड फॉरेन प्रेस एसोसिएशन ने स्ट्रीप को 31वीं बार इस अवार्ड के लिए नामांकित किया.

ख़ास बात यह है कि, गोल्डन ग्लोब अवार्ड के 75 साल के इतिहास में वह सबसे ज्यादा बार नामांकित होने वाली कलाकार हैं. जिसके चलते स्ट्रीप ने अपने एक बयान में कहा कि, "मैं इस फिल्म के लिए, स्टीवन (स्पीलबर्ग), टॉम हैंक्स के लिए और अविश्वसनीय कलाकारों के लिए रोमांचित हूं, जिन्होंने फिल्म को इतिहास के क्षणों में शामिल होने लायक बनाया." वही उनके सह कलाकार टॉम हैंक्स सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नामित हुए हैं. इस ख़ास मोके पर हैंक्स ने कहा, "'द पोस्ट' में अन्य लोगों के काम को तव्वजो मिलने से बेहद खुश हूं, जिसके वे हकदार हैं." बता दे कि, 'द पोस्ट' को स्पीलबर्ग ने निर्देशित किया है, वह भी गोल्डन ग्लोब अवार्ड के लिए नामांकित हुए हैं. फिल्म भारत में 12 जनवरी को रिलीज होगी.

बात करे स्टीवन स्पीलबर्ग कि तो उन्हें1993 में फिल्म 'सिंडलर्स लिस्ट' के लिए और 1998 में 'सेविंग प्राइवेट रेयन' के लिए बेस्ट डायरेक्टर के एकेडमी अवार्ड से सम्मानित किया गया. इसके अलावा स्पिलबर्ग की तीन फिल्मों, जास (1975), ई.टी. द एक्स्ट्रा टेरिस्टीरियल (1982) और जुरासिक पार्क (1993) ने अपने-अपने समय के हिसाब से बाक्स आफिस पर आमदनी का एक नया कीर्तिमान स्थापित किया.

ये भी पढ़े

साउथ के इस बस कंडक्टर ने कमाया दुनिया में नाम

ऋचा चड्ढा का गुस्सा सातवें आसमान पर

'चिट्टी रोबोट' ने फैंस को गिफ्ट में दिया 'काला'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -