अब बड़े पर्दे पर दिखेगी राम जेठमलानी की कहानी
अब बड़े पर्दे पर दिखेगी राम जेठमलानी की कहानी
Share:

देश के जाने माने वकील राम जेठमलानी पर अब फिल्म बनने जा रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म को सोहा अली खान, कुनाल खेमू और रोनी स्क्रूवाला मिलकर प्रोड्यूज करेंगे. वहीं मेकर्स ने बताया कि जेठमलानी ने अपनी जिंदगी को बड़े पर्दे पर पेश करने की अनुमति दे दी है. फिल्म में सिर्फ जेठमलानी की जिंदगी से जुड़े सकारात्मक ही नहीं, बल्कि नकारात्मक पहलू पर भी फोकस होगा. जेठमलानी की सिर्फ पेशेवर जिंदगी ही नहीं, निजी जिंदगी भी काफी चर्चा में रही है.

इसके अलावा अभिनेता कुनाल खेमू ने बताया, 'मुझे लगता है ये कहानी लोगों को बतानी जरूरी है, क्योंकि 94 वर्षीय जेठमलानी ने 70 साल तक वकालत की है और इनसे जुड़े किस्से काफी दिलचस्प हैं' खेमू ने कहा, 'हमने उन पर लिखी सारी किताबें पढ़ी हैं उन पर फिल्म बनाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है'.

बता दे कि सितंबर में रिटायरमेंट का ऐलान कर चुके वकील राम जेठमलानी ने कई विवादित मामलों के आरोपियों का केस लड़ा है. उन्होंने राजीव गांधी और इंदिरा गांधी की हत्या के आरोपियों से लेकर चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद तक का केस लड़ा है. इसके अलावा भी उन्होंने कई सारे केस लड़े है, जिनमे से संसद हमला मामले में अफजल गुरु से लेकर सोहराबुद्दीन इनकाउंटर में अमित शाह का केस भी शामिल है.

ये भी पढ़े

टाइगर श्रॉफ के साथ इस फिल्म में होगी प्रियांक शर्मा की एंट्री

राजनीति में जाने को लेकर असमंजस में हूँ- शुभांगी अत्रे

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए दीया मिर्जा ने

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -