पति पत्नी के बीच के तनाव को दूर करता है चांदी का हाथी
पति पत्नी के बीच के तनाव को दूर करता है चांदी का हाथी
Share:

हमारे हिंदू धर्म में हाथी को बहुत ही पवित्र और शुभ माना जाता है.  हाथी भगवान गणेश का रूप होता है और इसीलिए इसकी पूजा की जाती है. शास्त्रों में हाथी को धन की देवी का वाहन भी बताया गया है. आज हम आपको चांदी के हाथी से जुड़े कुछ वास्तु टिप्स बताने जा रहे हैं. जिन्हें अपनाने से आपको धन लाभ हो सकता है. 

1- वास्तु शास्त्र में चांदी के हाथी को बहुत शुभ माना जाता है. वास्तु में बताया गया है कि अगर आप अपने घर में चांदी के हाथी को रखते हैं तो इससे आपके घर की नेगेटिविटी खत्म हो जाती है और घर में पॉजिटिविटी आती है. 

2- घर या दुकान में चांदी का हाथी रखने से सभी दोष दूर हो जाते हैं, और सकारात्मकता बढ़ती है. इसे घर में रखने से आपके घर पर मां लक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहती है. 

3- अगर आपके किसी काम में लगातार रुकावट आ रही है तो चांदी के हाथी को अपने घर या ऑफिस के टेबल पर रखें. ऐसा करने से आपके सभी रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे. 

4- पति पति पत्नी में तनाव होने पर चांदी से बने हाथी के जोड़े को अपने बेडरूम में उत्तर की दिशा में रखें. ऐसा करने से पति पत्नी के बीच का तनाव दूर हो जाता है और उनके जीवन में खुशहाली आती है.

 

विपदा निवारक माँ शीतला

विदेशी टूरिस्ट को अपनी तरफ आकर्षित करती हैं भारत की यह मशहूर जगह

दिल को लुभाती है अजमेर शहर की खूबसूरती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -