कार ने दो बार रौंदा महिला को, फिर भी बच गयी जान
कार ने दो बार रौंदा महिला को, फिर भी बच गयी जान
Share:

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो अपलोड किये जाते हैं जो वायरल हो जाते हैं. इसमें कई फनी वीडियो होते हैं तो कई शॉकिंग. ऐसा ही एक वीडियो इन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे चीन की सड़क पर एक कार एक महिला को टक्कर मार देती है और इतना ही नहीं कार से टक्कर लगने के बाद जब महिला को लोग उठाते हैं तो वहीं कार उसे फिर से रौंद देती है. दो बार उसी कार की चपेट में आने के बाद भी महिला को कुछ नहीं होता.

सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हो गई जिसे बाद में सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया. यह वीडियो 27 दिसंबर का है और मीडिया रिपोर्ट ने जानकारी में बताया कि चीन के लियानयुंगैंग शहर मिस नान नामक एक महिला सड़क पार कर रही थी तभी पीछे से आ रही एक सफ़ेद रंग की कार ने उन्हें टक्कर मार दी. इस टक्कर में नान गाड़ी के नीचे आ गई और गाड़ी चला रहा शख्स फ़ौरन गाड़ी से बहार आ गया और कार को उठाने की कोशिश करने लगा ताकि महिला को बाहर निकला जा सके. इस हादसे के कारण और भी लोग दौड़कर वहां पहुंचे और उस शख्स की मदद करने लगे.

हालाँकि सबका प्रयास रंग लाया और महिला को सुरक्षित कार के नीचे से निकाल लिया गया लेकिन ये क्या? महिला को बाहर निकला ही गया था कि उसी कार ने महिला को फिर से रौंद डाला. और महिला को कुचलते हुए चली गई. दूसरी बार महिला को रौंदे जाने का कारण यह रहा कि चालक महिला को बचने इतनी हड़बड़ी में बाहर निकला कि वह कार का हैंडब्रेक लगाना ही भूल गया, और इसी वजह से गाड़ी में बैठे उसके पोते ने कार दोबारा चालू कर ली और कार आगे बढ़ गई.

तेज़ी से आगे बढ़ी कार ने एक बार फिर महिला को कुचल डाला और रोंदते हुए निकल गई. वहीँ कार चालक अपने पोते को बचने के लिए कार के पीछे दौड़ा. फिलहाल अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि इस सम्बन्ध में पुलिस ने क्या कार्यवाई की है. हालाँकि इस घटना में महिला को कोई गंभीर चोट नहीं आई और उसे फ़ौरन ही नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी हालत स्थिर बताई गई.

कराची : MQM के उपसंयोजक का शव मिला कार में

रनवे से फिसला विमान, बड़ा हादसा होने से बचा

दूसरी मंजिल में जा घुसी सड़क पर चलती कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -