रोमांटिक हीरो की भूमिका मुझे सूट नहीं करती- अरबाज

रोमांटिक हीरो की भूमिका मुझे सूट नहीं करती- अरबाज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्मकार अरबाज खान इन दिनों फिल्म 'तेरा इंतजार' को लेकर चर्चा में बने हुए है. अरबाज़ खान का कहना है कि उन पर रोमांटिक रोल सूट नहीं करते हैं. बता दे कि हाल ही में अरबाज की फिल्म 'तेरा इंतजार' रिलीज हुई है. इस फिल्म में अरबाज ने एक रोमांटिक हीरो की भूमिका निभाई थी. जिसके चलते फिल्म को लेकर अरबाज़ का कहना है कि, फिल्म तेरा इंतजार नहीं चल पाई. लोगों को उन्हें एक रोमांटिक फिल्म में देखने की अपेक्षा नहीं है, जिसके चलते उनकी फिल्म तेरा इंतजार नहीं चली.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अरबाज़ ने कहा कि, "आप किसी भी रोल के लिए टाइप कास्ट हो सकते हो और फिर आपकी छवि उसी प्रकार की बन जाती है. मेरे विचार से आपको उसी छवि में रहते हुए धीरे-धीरे अपनी स्किल्स को लेकर अलग-अलग प्रयोग करते रहना चाहिए."

आगे उन्होंने कहा कि, "बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता हैं जिन्होंने नकारात्मक भूमिकाओं से शुरू किया और फिर उन्होंने कॉमेडी या दूसरे जॉनर में भी अच्छा काम किया है, लेकिन ऐसे बहुत ही कम अभिनेता रहे हैं जो 360 डिग्री का टर्न मारते है. वह उसी जॉनर में रहते हुए बहुत सफल भी होते है. मेरी जो इमेज और पर्सनालिटी है, वह इस तरह की है कि पुलिस वाले या नेगेटिव या फिर गैंगस्टर और ग्रे शेड्स वाले रोल मुझे सूट करते हैं."

ये भी पढ़े

पुरानी धुन को पेश करना बुराई नहीं है लेकिन...

पद्मावती पर एक और फिल्म 'मैं हूं पद्मावती'

गिप्पी के साथ 'नई शड दा' कर रही है नताशा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -