दुष्कर्मी ससुर ने बहू को ज़िंदा जलाया
दुष्कर्मी ससुर ने बहू को ज़िंदा जलाया
Share:

जमशेदपुर में एक दुष्कर्मी ससुर ने अपनी बहू को ज़िंदा जला दिया. पीड़िता को टीएमएच अस्पताल में 95 प्रतिशत जली हुई अवस्था में भर्ती करवाया गया है. पीड़िता के परिजनों को मामले का पता लगते ही वह अस्पताल पहुंचे और आरोपी ससुर की जमकर पिटाई कर दी. लड़की का मायका ओड़िशा के रायरंगपुर सुन्दरगड़ का है. पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि उसके ससुर ने रेप के बाद उसे ज़िंदा जलाने की कोशिश की है.

अस्पताल में आरोपी की पिटाई के बाद हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ससुर को हिरासत में लेकर पीड़िता के परिजनों को शांत करवाया. जानकारी के अनुसार ढाई वर्ष पहले ओड़िशा के सुंदरगड़ की रहने वाली पीड़िता की शादी अविनाश खेमका के साथ हुई थी. परिजनों का आरोप है कि ससुर रामगोपाल खेमका की नियत उनकी बेटी के लिए खराब थी. वह उनकी बेटी के साथ शादी के बाद से ही दुष्कर्म करता आ रहा था.

पीड़िता पहले डर के कारण चुप रही, पर कुछ दिन पहले उसने फोन पर अपने घरवालों को इस बारे में बताया था. पीड़िता ने यह भी बताया था कि उसके पति को भी ससुर की काली करतूत का पता है, पर वह कोई आपत्ति नहीं जताता. पीड़िता को छह महीने का एक बच्चा भी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

कस्टोडियल डेथ केस में पूर्व आईजी की ज़मानत पर फैसला सुरक्षित

नाबालिग से शादी कर धर्म परिवर्तन के लिए डाला एसिड

परिवार के वोट ना देने पर बच्ची से हैवानियत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -