भाजपा सरकार की नाकामियों के खिलाफ पदयात्रा
भाजपा सरकार की नाकामियों के खिलाफ पदयात्रा
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में विभिन्न पार्टियां आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से अपनी-अपनी तैयारियों में लग गई हैं. इसी को देखते हुए कांग्रेस की भी जन अधिकार पदयात्रा रायगढ़ में जारी है. आपको बता दें कि कांग्रेस धरमयगढ़, लैलूंगा, रायगढ़ और खरसिया विधानसभा क्षेत्र में भी पदयात्रा करेगी.

वहीं पदयात्रा के दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चीफ भूपेश बघेल राज्य सरकार की नाकामयाबियों को गिना रहे हैं. साथ ही अपनी पार्टी के चुनाव जीतने पर भविष्य में किये जाने वाले विकास के बारे में चर्चा की गई. आम लोगों से मिलकर बघेल उनकी समस्याओं को भी सुन रहे हैं. वहीं इस मौके पर पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने कहा कि रायगढ़ जिले में मुआवजा का वितरण सही ढंग से नहीं हो रहा है.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चीफ भूपेश बघेल ने कहा कि राज्य सरकार के वादाखिलाफी रवैये से प्रदेश की जनता बेहद दुखी और नाराज है. उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में एनटीपीसी और रेल लाइन के लिए अपनी जमीन देने वाले कई प्रभावित लोग हैं, जिन्हें अब उनकी जमीन के बदले नौकरी या सहायता राशि नहीं दी गई है. बघेल ने कहा कि लगातार किसानों की जमीनों को अपने फायदे के लिए लेकर सरकार ने अब तक उन्हें बदले में कुछ नहीं दिया है. साथ ही इस क्षेत्र में पुनर्वास नीतियों का कहीं पालन नहीं किया जा रहा है.

आपसी दुश्मनी में, लाखों बच्चे कुपोषित और भुखमरी के शिकार

लाभ के पद मामले में अब हरियाणा के चार विधायक घिरे

दूल्हे ने लोहे की रॉड से मनाई सुहागरात, दुल्हन की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -