जिस जगह रहता है यह कछुआ वहाँ नहीं होती कभी धन की कमी
जिस जगह रहता है यह कछुआ वहाँ नहीं होती कभी धन की कमी
Share:

दोस्तों परेशानियां तो हर घर में कई प्रकार से अलग अलग रूप लेकर आती है, लेकिन उनमे से एक परेशानी धन कि है, देखा जाए तो धन कि परेशानी हर किसी को आती रहती है और इस कारण घर में अनेको परेशानियां बनी रहती है इसलिए आज हम धन कि समस्या को ध्यान में रखते हुए कुछ उपाय बताने  है जिसको करने के बाद आप धन सम्बन्धी और भी परेशानियों से छुटकारा पा सकेंगे.

वास्तुशास्त्र के मुताबिक़ बताया गया है कि धातु से बने कछुए को घर में रखने से शुभ माना जाता है क्योकि कछुए को भगवान विष्णु का अवतार माना गया है इसलिए कछुए को घर में रखने से नकारात्मक ऊर्जा भी नष्ट होती है. तो आईये जानते है कि कछुए को घर में रखने से और क्या-क्या फायेदे होते है.

कछुआ शांत स्वभाव का होता है और उसकी चलने कि गति शनै-शनै होती है तथा वह दीर्घजीवी प्राणी होता है फेंगसुई के मुताबिक कछुआ शुभ का प्रतीक माना गया है इसलिए कछुए को घर में रखना चाहिए. इसके घर में रहने से सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है, बीमारियाँ भी दूर भागती है वास्तु के मुताबिक़ धातु कि बनी या स्फटिक के बने कछुए को घर में रखना चाहिए.

वास्तुशात्र के मुताबिक़ कछुए को उत्तर दिशा में रखना चाहिए इस जगह कछुए को रखने से धन लाभ होता है यदि आप कोई व्यवसाय करते हों या आपका कोई ऑफिस हो तो अपने ऑफिस या व्यवसाय के स्थान पर कछुए का चित्र लगाए या किसी धातु के बने कछुए को रख सकते है.

 

 

जिस घर है कॉइन ट्री उस घर में कभी नहीं आती मुसीबत

अगर आपकी जेब में से गिरे रूपया, पैसा या सिक्के तो जानिये इन शुभ संकेतो को

इन चीजों से आ सकती है आपके घर में नेगेटिव एनर्जी

आप भी जान लें कि क्यों जरूरी होता है भगवान को फूल चढ़ाना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -