हर प्रकार की समस्या का समाधान सिर्फ लौंग का तेल
हर प्रकार की समस्या का समाधान सिर्फ लौंग का तेल
Share:

आमतौर पर चेहरे पर कई तरह की परेशानी देखने को मिलती रहती है और इन परेशानियों के साथ ही आप भी परेशान होती रहती है कभी चेहरे पर दाग के निशान पड़ जाते हैं तो कभी मंहासे हो जाते है और भी न जाने क्या-क्या परेशानी देखने को मिलती ही रहती है ऐसे में आप न जाने कितने प्रोड्क्ट का इस्तेमाल करती है और हर परेशानी के लिए हर बार एक नया प्रोड्क्ट इस्तेमाल करती है। अगर आप भी कुछ ऐसी ही परेशानी से परेशान है तो सिर्फ लौंग का तेल दिलाएगा आपको सभी परेशानी से छुटकारा-

अगर आपके चेहरे पर मुहांसे हो गए है तो इसके लिए आप लौंग का तेल इस्तेमाल कर सकती है इसके लिए आप लौंग के तेल को रात में सोने से पहले मुंहासों पर लगा ले और उसके बाद सुबह चेहरे को सादे पानी से धो लें। ऐसा हर रोज करें फर्क आपको दिखने लगेगा।

अगर कोई पुरानी चोट के निशान से आप परेशान हैं तो इसके लिए लौंग के तेल को चोट लगे निशान पर लगाए और उसे कम से कम दो-तीन घंटो को लिए रहने दें और बाद से उसे साफ कर ले। 

लौंग के तेल से आप अपने बालों को चमकदार भी बना सकती है और इतना ही नहीं बालों से संबधित हर प्रकार की समस्या को आप लौंग के तेल से हल कर सकती हैं। इसके लिए आप लौंग के तेल की कुछ बुदों को नारियल के तेल मे मिलाकर एक मिश्रण बना लें और उससे अपने सिर की मालिश करें उसके बाद इस मिश्रण को दो या तीन घंटे के लिए रहने दें और उसेक बाद बालों को धो लें। ऐसा हफ्ते में एक बार जरूर करें।

बाहरी चीजों को भूल कर निखारे अपनी त्वचा को Natural चीजों से

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -