खालसा दीवान के प्रमुख चरणजीत का आपत्तिजनक वीडियो
खालसा दीवान के प्रमुख चरणजीत का आपत्तिजनक वीडियो
Share:

कई चर्चित हस्तियों के आपत्तीजनक विडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ सच साबित होते हैं, कुछ गलत, तो कुछ की सत्यता संदेह में रह जाती है। अब ताज़ा मामला है 115 साल पुरानी सिख संस्था खालसा दीवान के प्रमुख चरणजीत सिंह चड्डा का, जिनका कथित आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में चरणजीत सिंह जैसा दिखने वाला शख्स एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में दिख रहा है।

आपत्तीजनक वीडियो कथित तौर पर 20 जून को चड्डा के एक होटल में बनाया गया था. हालांकि, चड्डा ने वीडियो में होने से इनकार करते हुए बताया कि कई लोग पिछले चार-पांच महीने से ब्लैकमेल कर रहे हैं.  चरणजीत सिंह चड्डा (80) खालसा कॉलेज गवर्निंग काउंसिल के वाइस-प्रेसिडेंट भी हैं. बताया जा रहा है कि विडियो में दिख रही महिला संस्था द्वारा चलाए जा रहे एक स्कूल की प्रिंसिपल है.

खालसा दीवान के पूर्व सेक्रेटरी भाग सिंह अनक्खी ने कहा, "यह असली वीडियो है और इसे चड्डा के होटल के दफ्तर में बनाया गया है. मैं काफी दुखी हूं. वे स्टूडेंट्स, टीचर्स, पैरेंट्स और सोसाइटी को क्या मैसेज दे रहे हैं।" बताया जा रहा है कि यह सीसीटीवी वीडियो, अमृतसर के एक फोटोजर्नलिस्ट ने होटल स्टाफ की मदद से बनाया था. कथित तौर पर जून में बनाया गया यह वीडियो तब सामने आया, जब जालंधर पुलिस ने कुछ युवकों को गिरफ्तार किया. यह सभी युवक इस वीडियो को गुप्त रखने के एवज में चड्डा से फिरौती की मांग कर रहे थे. 

आनंदपाल एनकाउंटर का सच खोजेगी सीबीआई

एलपीजी का राज़ जो शायद आपको नहीं मालूम

मैक्स अस्पताल पर फिर लापरवाही से मौत का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -